शादी के बाद पहला ‘छपाक’ में ऐसा है दीपिका पादुकोण का लुक

853 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ में उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। शादी के बाद उनकी पहली फिल्म ‘छपाक’ होगी । इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं।दीपिका के इस लुक को देखने के बाद हर कोई कंफ्यूज हो रहा है कि ये दीपिका हैं या लक्ष्मी अग्रवाल।

ये भी पढ़ें :-आलिया भट्ट बेस्ट एक्ट्रेस तो रणबीर कपूर बने बेस्ट एक्टर 

आपको बता दें फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका के किरदार का नाम मालती होगा. इस फिल्म को दीपिका प्रड्यूस भी कर रही हैं और उनके साथ फिल्म में विक्रांत मैसी नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग नई दिल्ली में शुरू होने जा रही है।

ये भी पढ़ें :-हरियाणवी डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में हुई शामिल 

जानकारी के मुताबिक्क यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी । फिल्म को फॉक्स स्टार, दीपिका पादुकोण का ‘केए एंटरटेनमेंट’ और मेघना गुलजार मिलकर प्रोड्यूसर कर रहे हैं । इस फिल्म की शूटिंग आज यानी 25 मार्च से दिल्ली में शुरू होगी ।

 

फिल्म के लिए दीपिका पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं साथ ये भी बताते चलें दीपिका आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आई थीं । ‘छपाक’ में लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाने पर उनका बयान भी आया था । उन्होंने कहा, ‘मैं खुश हूं कि पर्दे पर मेरा किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं ।

Related Post

राज्यसभा के मार्शल वर्दी पर विवाद

राज्यसभा के मार्शल वर्दी पर विवाद, पूर्व सेना प्रमुख और केंद्रीय मंत्री ने जताया विरोध

Posted by - November 19, 2019 0
नई दिल्ली। राज्यसभा के 250वें सत्र के प्रारंभ होने पर आसन का नजारा कुछ बदला सा लग रहा था। यह…
Falguni Shah

भारतीय-अमेरिकी गायिका ने जीता ग्रैमी अवार्ड, सबके दिलों पर किया राज

Posted by - April 4, 2022 0
नई दिल्ली: भारतीय-अमेरिकी (Indian-American) गायिका फाल्गुनी शाह (Falguni Shah), जिन्हें मंच नाम फालू से जाना जाता है, उन्होंने इस साल…