पांचवें दिन भी ‘वॉर’ का जलवा बरकरार, जानें आज का रिकॉर्ड

585 0

बॉलीवुड डेस्क। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ का पांचवें दिन भी जलवा बरकरार है। इस फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।’वॉर’ फिल्म ने रविवार को 35.5 से 36 करोड़ का कलेक्शन किया। यह कलेक्शन शनिवार के मुकाबले 30 फीसदी ज्यादा है।

ये भी पढ़ें :-शादी के बाद पति के साथ दुर्गा पंडाल में पहुंचीं सांसद नुसरत जहां 

आपको बता दें फिल्म के कलेक्शन में शनिवार को 30 फीसदी का उछाल देखा गया।बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ‘वॉर’ फिल्म साल 2019 की रविवार के दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।नवमी और दशमी की छुट्टी की वजह से कलेक्शन में अभी और उछाल देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें :-अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की यह फोटो, अरोड़ा ने किया कमेंट 

जानकारी के मुताबिक हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, ऋतिक रोशन के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग, टाइगर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग, बतौर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, छुट्टी पर सबसे बड़ी ओपनिंग, यशराज बैनर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, बिना सीक्वल वाली फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग,  गांधी जयंती पर रिलीज हुई।

Related Post

गैर जमानती वारंट

केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

Posted by - April 23, 2019 0
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सामाजिक कार्यकर्ता योगेंद्र यादव के खिलाफ मंगलवार को…