शादी के मौके पर दिखना चाहते हैं, खूबसूरत तो अपनाएं ये तरीका

713 0

लखनऊ डेस्क। शादियों के मौके पर हर लड़की खूबसूरत दिखना चाहती है जिसके लिए कई बार वो चेहरे पर तरह-तरह के प्रोडक्ट्स लगाना शुरू कर देती हैं फिर भी कोई असर नही दिखता है इस लिए आज हम आपको एक ऐसी टिप्स बताने जा रहें हैं जिसे अपनाकर आप शादी के दिन लग सकती हैं सबसे खूबसूरत –

ये भी पढ़ें :-अगर आप भी चेहरे के अनचाहे बालों से हैं परेशान, तो घर पर बनाएं ये फेसपैक 

1-अगर आपके चेहरे पर किसी तरह का दाग हो जाए या फिर पिंपल्स हो जाए तो उसे खुद से नहीं फोड़े और इसे छुटकारा पाने के लिए किसी स्किन के डॉक्टर से सलाह लें।

2-अगर आप सुंदर दिखने के लिए इन्वेसिव ट्रीटमेंट ले रही हैं तो उसे जितनी जल्दी हो सके बंद कर दें, केमिकल्स और लेजर ट्रीटमेंट आपके चेहरे की प्राकृतिक खूबसूरती खत्म कर देती हैं और आपके चेहरे को बेजान भी बना देती हैं।

3-अगर आप ड्रिंक करती हैं तो उसे जितनी जल्दी हो सकें बंद कर दें। शराब की जगह पानी और जूस का सेवन करें। ऐसा करने से आपके चेहरे पर नेचुरल ग्लो आएगा और आप पहले से ज्यादा खूबसूरत लगेगी।

4-लड़कियों को अपने चेहरे पर हाथ फेरने की आदत होती है, वो हमेशा अपने चेहरे को शीशे में देखते हुए हाथ फेरती रहती हैं। ऐसा बिल्कुल भी ना करें। इससे आपके स्किन के दाग खत्म नहीं होंगे और बढ़ते चले जाएंगे।

Related Post

ममता बनर्जी

ममता ने पीएम बोला हमला, मोदी को देंगे मिट्टी-कंकड़ वाला लड्डू, टूट जाएंगे दांत

Posted by - April 26, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लेकर हमला बोला  है। उन्होंने कहा-‘मोदी पहले बंगाल नहीं…