वहीदा ने मारा था अमिताभ को ज़ोरदार थप्पड़

888 0

बॉलीवुड  जितना रंगीन है उतने ही मजेदार यहां के किस्से होते हैं। कई बार तो शूटिंग सेट पर ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो हमेशा के लिए बॉलीवुड के इतिहास में छप जाती हैं और जब कभी फिल्मों की बात होती है तो लोग किस्सों को याद जरूर करते हैं। एक ऐसा ही मजेदार किस्सा वहीदा रहमान और अमिताभ बच्चन के साथ भी हुआ था।

कृषि बिल पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने किया ट्वीट

वहीदा रहमान ने फ़िल्म रेश्मा और शेरा की शूटिंग के किस्से को याद करते हुए बताया कि, फिल्म की शूटिंग सेट पर ही उन्होंने अमिताभ बच्चन के गाल पर जोरदार तमाचा जड़ दिया था। जिसकी गूंज से वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे और बिग बी का चेहरा देखने लायक था. वहीदा के मुताबकि अब तक बिग-बी उस घटना को भूले नहीं होंगे।

अमेरिका में आधी रात को वैक्सीन के लिए लगी लम्बी कतार

इस दिलचस्प किस्से का जिक्र एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने अपनी बुक ‘कन्वर्सेशन विद वहीदा’ में किया और बताया कि, फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ की शूटिंग के समय उन्हें बिग-बी को थप्पड़ मारना था अमिताभ को वो थप्पड़ बहुत जोर से लगा।
बुक के अलावा इस किस्से का जिक्र वहीदा ने कपिल शर्मा के चैट शो में भी जिक्र किया था और बताया था कि, स्क्रिप्ट के मुताबिक अमिताभ को थप्पड़ मारना था। मैंने अमिताभ से मजाक में कहा था कि, कस के लगाऊंगी मगर इरादा ऐसा नहीं था। लेकिन, जब शूट हुआ तो वाकई थप्पड़ जोर से पड़ गया था और अमिताभ सन्न हो गए थे। जैसे ही शॉट खत्म हुआ तो बिग बी ने वहीदा से कहा कि, काफी अच्छा था वहीदा जी।

Related Post

अक्षय ,पीएम मोदी , ट्विंकल खन्ना

अक्षय के सामने पीएम ने किया ट्विंकल का जिक्र, अब एक्ट्रेस ने बोली ये बात

Posted by - April 24, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। पीएम  मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल के ट्वीट्स का जिक्र करते…