दूरदर्शन – 90 की दशक की याद दिलाती बेहद खूबसूरत और इमोशनल फ़िल्म (News Helpline Review: 3.5 Star)

1330 0

डायरेक्टर – गगन पुरी

स्टार-कास्ट – माही गिल, मनु ऋषि, डॉली अहलूवालिया, सुप्रिया शुक्ला, राजेश शर्मा, महक मनवानी, सुमित गुलाटी, आदित्य कुमार, अर्चिता शर्मा और मनीष बख्शी।

 

फिल्म ‘दूरदर्शन’ की कहानी एक ऐसे परिवार की है, जिसका हर सदस्य अपनी अलग दुनिया में जी रहा है।

 

सुनील (मनु ऋषि) अपनी पत्नी प्रिया (माही गिल) से तलाक लेने के कगार पर है। बेटा सनी अपने कॉलेज की पढ़ाई से परेशान है, और वो पॉर्न किताबे पढ़ने में ज्यादा इंट्रेस्टेड है और बेटी की अलग चिंताएं हैं। बीजी तीस साल से घर के एक कमरे में कोमा में पड़ी है, और एक दिन बिजी को अचानक अपने कमरे में होश आ जाता है।

 

कहानी मजेदार मोड़ पर उस वक्त आती है जब डॉक्टर घरवालों से कहते हैं कि उन्हें किसी तरह का स्ट्रेस ना दिया जाय। जिसकी वजह से घरवालों को बीजी के लिए 90 के दशक का माहौल बनाकर जीना पड़ता है।

 

आजके समय में 90 के दशक का माहौल बनाकर जीने में उन्हें बहुत ही प्रॉब्लम्स का सामना करना पड़ता है जो देखने में काफी मजेदार है।

 

डायरेक्टर गगन पुरी की फिल्म दूरदर्शन एक फैमिली एंटरटेनर है। फिल्म बहुत ही मजेदार है। यदि किसी का दिन खराब गया हो तो यकीनन, वो ये फिल्म देखकर अपना मूड सही कर सकता है। फिल्म की कहानी इमोशनल होने के साथ ही फनी भी है ये कभी आपको हसायेगी तो कभी इमोशनल कर देगी।

 

फिल्म के एक्टर्स की बात करें तो सभी ने कमाल की एक्टिंग की है। बात करें अगर मनु ऋषि और डॉली अहलूवालिया की तो दोनों इस फिल्म की जान हैं। मनु ऋषि एक राइटर हैं, लेकिन उन्होंने इस फिल्म में जिस तरह की एक्टिंग की है वह अवॉर्ड जीतने योग्य है।

 

सोनी सिंह ने काफी अच्छी सिनेमैटोग्राफी की है और दिल्ली के माहौल को बखूबी दर्शाया है। वही शुभम श्रीवास्तव की एडीटिंग फिल्म की शुरुआत में माहौल जमाने में मददगार साबित हो रही है।

 

दूरदर्शन एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका डायरेक्शन गगन पुरी ने किया है और इसे आर्य फिल्म्स (रितु आर्य) द्वारा प्रोड्यूस किया जा है। फिल्म में माही गिल और मनु ऋषि चड्ढा भी हैं। यह फ़िल्म आज से देश भर के सिनेमा घरो मेँ रिलीज़ होने जा रही है।

 

Related Post

मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स

अपकमिंग फीमेल वोकलिस्ट मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स जीतने से जिम्मेदारियां बढ़ गई है- आकांक्षा शर्मा

Posted by - February 22, 2020 0
आकांक्षा शर्मा ‘जोगी’, ‘चुड़ी चमके’ जैसे हिट और पॉपुलर गानों के लिए जानी जाती है। आकांक्षा ने हाल ही में…
दिशा पाटनी की बैक फ्लिप

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की तरह यूं मारी बैक फ्लिप, Video वायरल

Posted by - February 15, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी सुर्खियों में रहती हैं। वह…
Karthik Aryan

कार्तिक आर्यन ने पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपये दिए, मैं जो भी हूं, भारत की वजह से

Posted by - March 30, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए…