स्मार्टफोन

Vivo ने लॉन्‍च किया शानदार iQOO Smartphone, 256 GB स्टोरेज और 4000mAh की बैटरी से लैस है फोन

895 0

टेक डेस्क चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने सब-ब्रांड आईकू के तहत अपना पहला प्रीमियम स्‍मार्टफोन iQOO Smartphone लॉन्‍च कर दिया है साथ ही ये भी कहना है कि वह अपने सब-ब्रांड iQOO के तहत सिर्फ प्रीमियम स्‍मार्टफोन ही बाजार में लॉन्‍च करेगी।

ये भी पढ़ें :-ट्विटर जल्द ही जारी करने वाला एक बड़ा फीचर

आपको बता दें कई सारे टीजर्स के बाद आखिरकार कंपनी ने अपना पहला सब-ब्रैंड फोन लॉन्च कर दिया। फोन की खास बात इसमें मौजूद स्नैपड्रैगन 855 SoC, 44W फास्ट चार्जिंग और सुपर फ्लैश चार्ज के साथ 4000mAh की बैटरी है। फोन में तीन रियर कैमरे भी दिए गए हैं।वहीँ फोन का पिछला हिस्सा प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन के साथ आता है. iQOO स्मार्टफोन में लिक्विड कूलिंग टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने फोन को 4 वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसमें 6 जीबी 128 जीबी में सुपर फ्लैश चार्ज नहीं है बाकि सभी वेरिएंट्स में ये सुविधा दी गई है।

ये भी पढ़ें :-YouTube ने हटाया विंग कमांडर अभिनंदन का वीडियो,आप भी शेयर करने से बचें 

जानकारी के मुताबिक iQOO Smartphone का टॉप वेरिएंट 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 4,298 युआन (करीब 45,000 रुपये) है।iQOO के पहले स्मार्टफोन में 6.41 इंच का AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो टीयरड्रॉप डिजाइन के साथ आती है। इस फुल HD+ डिस्प्ले का रिजोल्‍यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है जिसमें कंपनी का लेटेस्ट इन–डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर लगाया गया है।

Related Post

पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2019: कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोले पीएम, मोदी जीते ना जीते, मतदान जरूर करें

Posted by - April 26, 2019 0
वाराणसी। पीएम मोदी शुक्रवार यानी आज वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान एनडीए के कई प्रमुख…
लोकभवन में अटल की प्रतिमा का अनावरण

लखनऊ: पीएम मोदी ने लोकभवन में किया अटल की प्रतिमा का अनावरण

Posted by - December 25, 2019 0
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को लोक भवन में पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई की 95वीं जयंती पर…