पिता बच्चे को अनोखे अंदाज में पिलाया दूध

पिता बच्चे को अनोखे अंदाज में दूध पिलाकर जीता सबका दिल, वीडियो वायरल

1128 0

नई दिल्ली। इंटरनेशनल मेन्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो को खूब सराहना मिली है, जिसमें एक पिता अपने बच्चे को दूध पिलाता दिख रहा है। इस वीडियो से पता चलता है कि सिर्फ मां ही नहीं बल्कि पिता भी बच्चों के लिए कुछ भी कर गुज़रने का जज़्बा रखते हैं।

https://twitter.com/_SJPeace_/status/1196112929743155200

बता दें कि एक पिता का बच्चा रोए जा रहा था। यह व्यक्ति अपने बच्चे को चुप कराने में नाकाम हो रहा था। तो उसने अपने लिए एक अनोखा तरीका निकाल लिया। चूंकि बच्चे की मां आसपास नहीं थी और बच्चा बोतल के ज़रिए दूध पीने को तैयार नहीं था। तो पिता ने अपने बच्चे के सामने बैठकर मां की तरह ब्रेस्ट फीडिंग कराने की कोशिश की। इसके लिए उन्होंने बोतल को अपनी टीशर्ट में छिपाकर ब्रेस्ट फीडिंग कराने की कोशिश की।

यूपी: इटावा की तीन पोस्ट ग्रेजुएट बहनों सहित चार लड़कियां अब बनेंगी जैन साध्वी 

बता दें कि बीते 19 नवंबर को इंटरनेशनल मेंस डे मनाया गया। इस मौके पर वायरल वीडियो के ज़रिए इंटरनेट ने एक पिता के योगदान को याद किया। ब्रेस्ट फीडिंग कराते इस वीडियो में पिता को भावनात्मक होते देख कई ट्विटर यूजर्स ने उनकी खूब तारीफ की। इंटरनेट पर लोगों की आम राय यही थी कि पिता हो तो ऐसा। एक ट्विटर यूजर टियारा ने कमेंट करके कहा कि “ये देखकर अच्छा लगा कि ये पिता अपने बच्चे को चुप कराने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं क्योंकि इस पिता को पता है कि बच्चे को चुप कराने के लिए क्या क्या करना पड़ता है?

Related Post

Mukesh Ambani

मुकेश अंबानी विश्व के सबसे अमीर 10 धनाढ्य लोगों की सूची में शामिल

Posted by - June 20, 2020 0
  नई दिल्ली। जियो प्लेटफॉर्म्स में आए निवेश और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर की कीमत रिकॉर्ड शिखर पर पहुंचने…