विपक्ष ने लोकसभा TV पर लगाया पक्षपात का आरोप

263 0

इस बार का मानसून सत्र हंगामे के बीच से गुजर रहा है, सरकार और विपक्ष के बीच नए आरोप लगते रहे हैं। इस बीच अब विपक्ष ने लोकसभा टीवी पर बड़ा आरोप लगया है। विपक्ष का कहना है कि विपक्ष का विरोध प्रसारित नहीं किया जा रहा। शुक्रवार को लोकसभा टीवी ने सिर्फ 72 सेकंड के लिए विपक्ष के विरोध को दिखाया, जबकि सदन की कार्यवाही 45 मिनट तक चली थी।

सूत्रों ने कहा कि सदन में टीवी स्क्रीन सीसीटीवी सिस्टम का हिस्सा है, जबकि चैनल द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला कैमरा फीड अलग है। LSTV सूत्रों के अनुसार सदन की कार्यवाही का सीधा प्रसारण, वास्तव में यह नहीं बताता कि लोकसभा के अंदर क्या हुआ था। हालांकि विपक्षी सांसद हँगामो के बीच सदन के स्पीकर ने जापान के हिरोशिमा , नागासाकी पर एटम बम विस्फोट के पीड़ितो को श्रद्धांजली अर्पित की।

जदयू में सबकुछ ठीक नहीं! आरसीपी सिंह के स्वागत वाले पोस्टर से ललन की तस्वीर गायब

इसके बाद जब सदन की कार्यवाही जब पुनः प्रारंभ हुई तो सरकार ने दो प्रमुख विधेयक पारित कराए,इस दौरान भी विपक्षी सांसदो का हँगामा जारी रहा और कार्यवाही मे व्यवधान डालना जारी रहा।

Related Post

आज़म खान

आज़म खान और अब्दुल्ला का रामपुर जेल बैरक नंबर-1 होगा नया पता

Posted by - February 26, 2020 0
रामपुर। रामपुर कोर्ट ने फर्जी जन्म प्रमाणपत्र मामले में बुधवार को समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म खान, उनके बेटे अब्दुल्ला…
ज़ील 2020

IILM एकेडमी ऑफ हायर लर्निंग : ‘ज़ील 2020’ में सेमी फाइनल व फाइनल मुकाबले खेले गये

Posted by - February 13, 2020 0
लखनऊ। गोमती नगर स्थित IILM एकेडमी  ऑफ हायर लर्निंग, केे चार दिवसीय 13वें वार्षिकोेत्सव  ‘ज़ील 2020’ के दूसरे दिन विभिन्न…