विपक्ष ने लोकसभा TV पर लगाया पक्षपात का आरोप

128 0

इस बार का मानसून सत्र हंगामे के बीच से गुजर रहा है, सरकार और विपक्ष के बीच नए आरोप लगते रहे हैं। इस बीच अब विपक्ष ने लोकसभा टीवी पर बड़ा आरोप लगया है। विपक्ष का कहना है कि विपक्ष का विरोध प्रसारित नहीं किया जा रहा। शुक्रवार को लोकसभा टीवी ने सिर्फ 72 सेकंड के लिए विपक्ष के विरोध को दिखाया, जबकि सदन की कार्यवाही 45 मिनट तक चली थी।

सूत्रों ने कहा कि सदन में टीवी स्क्रीन सीसीटीवी सिस्टम का हिस्सा है, जबकि चैनल द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला कैमरा फीड अलग है। LSTV सूत्रों के अनुसार सदन की कार्यवाही का सीधा प्रसारण, वास्तव में यह नहीं बताता कि लोकसभा के अंदर क्या हुआ था। हालांकि विपक्षी सांसद हँगामो के बीच सदन के स्पीकर ने जापान के हिरोशिमा , नागासाकी पर एटम बम विस्फोट के पीड़ितो को श्रद्धांजली अर्पित की।

जदयू में सबकुछ ठीक नहीं! आरसीपी सिंह के स्वागत वाले पोस्टर से ललन की तस्वीर गायब

इसके बाद जब सदन की कार्यवाही जब पुनः प्रारंभ हुई तो सरकार ने दो प्रमुख विधेयक पारित कराए,इस दौरान भी विपक्षी सांसदो का हँगामा जारी रहा और कार्यवाही मे व्यवधान डालना जारी रहा।

Related Post

दिल बेचारा

‘दिल बेचारा’ रिलीज से पहले संजना सांघी हुईं इमोशनल, सुशांत के लिए कही ये बात

Posted by - July 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ शुक्रवार 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी…
Rahul Gandhi

लॉकडाउन हटाने में सावधानी नहीं बरता, तो भारत को चुकाना होगा भारी खामियाजा : राहुल गांधी

Posted by - May 16, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कोविड-19 को हराने के लिए लॉकडाउन हटाने में बड़ी…