Keshav Maurya

डिप्टी CM केशव मौर्य के ससुराल वाले गांव का बदलेगा नाम

217 0

कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले में जिला पंचायत की बैठक में ग्राम सभा अफजलपुरवारी का नाम बदलने की मांग उठ रही है। यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) की ससुराल अफजलपुरवारी में है। बैठक में जिला पंचायत सदस्य तूफान सिंह यादव ने यह प्रस्ताव पेश किया। जिला पंचायत सदस्य तूफान सिंह यादव ने बैठक में कहा, अफजलपुरवारी का नाम संसद भवन हमले के दोषी आतंकी अफजल के नाम पर है। इसलिए आतंकी के नाम पर गांव का नाम बदलकर शिवपुर रखा जाए।

बैठक में मंगलवार को वार्ड नंबर 12 के जिला पंचायत सदस्य तूफान सिंह यादव ने ग्राम सभा अफजलपुरवारी का नाम बदलने का प्रस्ताव पेश किया। मास्टरमाइंड आतंकी का नाम अफजल था आतंकी लोगों के नाम से देश और प्रदेश में अलग अलग तरह का माहौल युवा पीढ़ी में पैदा होता है। अब उम्मीद है कि जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर जल्द से जल्द इस प्रस्ताव पर कार्रवाई कर अपनी अंतिम मुहर लगाएंगी।

पूर्व प्रधानमंत्री को भाषण के दौरान मारी गोली, हालत गंभीर

अब देखने वाली यह बात होगी कि अफजलपुरवारी का नाम बदला जाता है, यह फिर नहीं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी गांव बदलने की मांग करेंगे।

ढेला नदी में आया तेज बहाव, बह गई अर्टिगा कार, 9 की मौत

Related Post

Roads

सड़कों के किनारे विकास की तैयार होगी पूरी कार्य योजना, होगा रोजगार सृजन

Posted by - October 8, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रदेश की अर्थव्यवस्था को वन ट्रिलियन डॉलर बनाने के लिए एक्सप्रेसवे के बाद…