विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’ 15 अक्टूबर को होगी रिलीज़

153 0

मुंबई। महाराष्ट्र में थिएटर खुलने की घोषणा के साथ ही कई बिग बजट फिल्मों की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी गई है। हालांकि इन फिल्मों के बीच कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जिन्हें सिनेमाघरों की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा। जैसे रश्मि रॉकेट, उधम सिंह। अब इसी बीच विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म ‘सनक’ की रिलीज़ डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉट स्टार ने ये घोषणा कर दी है कि ‘सनक’ 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ की जाएगी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फिल्म

हाल ही फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया गया था जिसमें ये जानकारी दी गई थी कि फिल्म थिएटर नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज़ होगी। ‘सनक’ में विद्युत जामवाल के साथ बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल नज़र आएंगे। फिल्म के घोषणा के साथ निर्माताओं ने एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमें एक विद्युत, एक हाथ में बच्चा और दूसरे हाथ में एक बंदूक पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं। फ़िल्म का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। वहीं बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी का ये बॉलीवुड डेब्यू है।

कठिन परिस्थितियों में शूट हुई फिल्म

फिल्म को लेकर अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए विद्युत ने कहा, ‘सनक’ को हमने हमने कोविड-19 की सबसे कठिन परिस्थितियों में शूट किया है। इस कोशिश का एकमात्र उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करते रहना था और हमेशा की तरह, हमने एक्शन को कमांडो सीरीज़ से एक पायदान ऊपर ले जाने की कोशिश की है। मुझे विश्वास है कि हमने इसे हासिल कर लिया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर विद्युत की चौथी फिल्म

आपको बता दें कि इससे पहले विद्युत ख़ुदा हाफिज़ में नज़र आए थे। विद्युत की ख़ुदा हाफ़िज़ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली विद्युत की यह चौथी फिल्म होगी। इससे पहले ज़ी5 पर यारा और ज़ीप्लेक्स पर पाउडर रिलीज़ हो चुकी हैं।

Related Post

फिल्म ‘छिछोरे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सुशांत और वरुण की दिखी मजेदार कैमेस्ट्री

Posted by - August 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘छिछोरे’ का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर को दोस्ती स्पेशल ट्रेलर का नाम…
'द फैमिली मैन'

‘द फैमिली मैन’ वैश्विक दर्शकों के लिए वास्तविक और भरोसेमंद : मनोज बाजपेयी

Posted by - September 18, 2019 0
मुंबई। अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि वह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के “द फैमिली मैन” जैसे शो करने के…