Veena

वीणा आशिया ने अपने सपनों को बनाया हकीकत, इस इंडस्ट्री को दी एक नई पहचान

222 0

कुछ लोग अपने हौसलों की उड़ान में हमेशा ऊंचाइयों को छूते रहते हैं, तो कुछ एक नया मुकाम हासिल करते हैं। कुछ ऐसी ही होती है उन लोगों की कहानी जो दूसरों से अलग पहचान बनाती हैं। वीणा आशिया ने महिलाओं के लिए अलग-अलग डिज़ाइन के किफायती और फैशनेबल फुटवियर बनाने वाली कंपनी Monrow Shoes की स्थापना करके फुटवियर इंडस्ट्री को एक नयी पहचान दी है। आप भी जानें वीणा आशिया (Veena Ashiya) की कहानी उन्हीं की जुबानी।

उन्होंने कहा, मैं एक बहुत ज्यादा फैशन लवर होने के साथ Monrow Shoes and Accessories की फाउंडर और चीफ एनर्जी अफसर हूं। मैंने अपनी एजुकेशन NIFT से की है और मुझे फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांडों में बिजनेस का 15 वर्षों का अनुभव है। मैं अपने दिन की शुरुआत धार्मिक रूप से जप और योग करने के अपने दैनिक अनुष्ठान के बाद करती हूं।

फुटवियर ब्रांड में करियर बनाने की प्रेरणा कैसे मिली?

जब मैंने एक एंटरप्रेन्योर की तरह अपनी यात्रा शुरू की तब मुझे अपने लक्ष्य ढूढ़ने में बहुत समय लगा क्योंकि यह मेरे लिए एक ऐसी फील्ड थी जिसकी मुझे बिल्कुल जानकारी नहीं थी। फैशन में अपनी एजुकेशन प्राप्त करने और 15 से अधिक वर्षों तक एक ही इंडस्ट्री में काम करने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि मुझे प्रैक्टिकल होना पसंद है और हर बार जब मैं बाहर निकलती थी तब चाहे कितनी भी दूर जाना हो, चाहे मेट्रो में ट्रेवल करना हो मुझे हाई हील्स पहनना ही पसंद था। फिर अपने हील्स पहनने के शौक को मैंने अपने फुटवियर ब्रांड Monrow की स्थापना के साथ पूरा किया और अपना सपना भी पूरा किया। Monrow की स्थापना साल 2017 में हुई और इसका एकमात्र उद्देश्य उन महिलाओं के लिए अच्छे फुटवियर देना था जो फैशनेबल हैं लेकिन अपने कम्फर्ट से समझौता नहीं करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: पीवी सिंधु नहीं हुई निराश, भारत के लिए रचा इतिहास, जानें सफलता की कहानी

Related Post

yogi government

पिछले पांच सालों में यूपी में बढ़े 27 फीसदी पर्यटक और होटलों में साढ़े हजार कमरे भी

Posted by - May 15, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की पिछले पांच सालों में दूरदर्शी नीति का परिणाम है कि कोरोना के बाद…
गौमूत्र पीकर बीमार पड़ा एक व्यक्ति

गौमूत्र पीकर बीमार पड़ा एक व्यक्ति, कार्यक्रम का आयोजक बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार

Posted by - March 18, 2020 0
कोलकाता। कोलकाता में गौमूत्र पिलाने के कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए बुधवार को बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया…