यूपी में जंगलराज! अलीगढ़ में चोरी का इल्जाम लगाकर दबंगो ने की दलित युवक की हत्या

291 0

यूपी में दलितों के खिलाफ जारी अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है, अलीगढ़ में चोरी का इल्जाम लगाकर एक दलित युवक की हत्या कर दी गई। अलीगढ़ के हरदुआगंज थाने के नगरिया भूड़ गांव के रविंद्र पाल के ऊपर दबंगो ने गेंहू चोरी का इल्जाम लगाया और घर में घुसकर जमकर पिटाई की।  पिटाई के बाद भी दबंग नहीं मााने और दलित युवक को बिजली के खंडे के साथ खड़ा करके उसकी शर्ट से ही उसका गला घोंट दिया जिससे युवक की मौत हो गई।

हत्या की जानकारी लगते ही आसपास के गांव के काफी लोगों की भीड़ लग गई, भारी पुलिस फोर्स पहुंच आई लेकिन तब तक आरोपी बाप-बेटा एवं भांजा मौके से फरार हो गए।  पुलिस ने बताया कि उसने देर रात इस मामले के मुख्य आरोपी राजबहादुर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है।

कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस ने उठाई आवाज़, मांग- कानून रद्द कर किसानों को मिले न्याय

रविन्द्र (22)की पांच महीने पूर्व शादी हुई थी। घटना के बाद युवक की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। उसके घर में मातम पसरा हुआ है। वहीं दूसरी ओर पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।घटना के वक्त गांव के कई लोग मौके पर मौजूद थे। लेकिन किसी ने कुछ नहीं बोला। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने राज बहादुर, अनुराग सिंह और शिब्बू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसमें से एक आरोपी राज बहादुर को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Related Post

CM Yogi

उत्तर प्रदेश को निवेश के सबसे बेहतरीन गंतव्य के रूप में मिली है पहचानः

Posted by - January 26, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने 74वें गणतंत्र दिवस (Republic Day) के अवसर पर अपने सरकारी आवास पांच कालिदास…
Yogi government

गांधी जयंती पर एक लाख से अधिक नल कनेक्शन देकर यूपी ने बनाया रिकार्ड

Posted by - October 3, 2022 0
लखनऊ। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिन पर योगी सरकार (Yogi Government) ने एक लाख…
Solar

यूपीनेडा सोलर रूपटॉप संयंत्र की स्थापना हेतु “हर घर सोलर अभियान” आयोजित करेंगा

Posted by - September 30, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  के निर्देश पर UPNEDA द्वारा सोलर एनर्जी पालिसी-2022…