भाजपा विधायक अनिल शर्मा पर बहु ने लगाए दहेज प्रताड़ना के गंभीर आरोप

299 0

हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के भाजपा विधायक अनिल शर्मा की बहु राधिका ने अपने ससुर पर दहेज प्रताड़ना का गंभीर आरोप लगाया। राधिका के पति आश्रय शर्मा ने फेसबुक आईडी हैक होने की बात कहकर मामले को दबाने की कोशिश की लेकिन दूसरी बहु अर्पिता खान ने इसका खुलासा कर दिया। गौतम गंभीर की बहन राधिका ने अपने ससुर द्वारा भेजे गए नोटिस को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा- मेरे परिवार ने पैसा देने से मना किया तो उन्होंने नोटिस भेजा है।

राधिका ने लिखा- 9 महीने की गर्भवती होने पर उन्होंने मुझे घर से निकाल दिया, जो अपने 93 साल के पिता को घर से निकाल सकता है उससे क्या ही उम्मीद करूं। सलमान खान की बहन एवं अनिल शर्मा की दूसरी बहु अर्पिता खान अपने ससुर के बचाव मेें उतर गई, उन्होंने आरोपों पर हैरानी जताते हुए कहा ससुर जी नेकदिल इंसान हैं।

करीब आधे घंटे बाद यह पोस्ट राधिका के अकाउंट से डिलीट कर दी गई. तब तक लोग इसके स्क्रिन शॉट ले चुके थे और उनका पोस्‍ट सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। रात करीब पौने 9 बजे आश्रय शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डाली और मामले को दबाने का प्रयास किया।  उन्होंने लिखा, ‘जरूरी सूचना: मेरी पत्नी राधिका गंभीर शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है।

यूपी में जंगलराज! अलीगढ़ में चोरी का इल्जाम लगाकर दबंगो ने की दलित युवक की हत्या

उस अकाउंट से किसी ने हमारे पूरे परिवार को बदनाम करने की साजिश रची है। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि आप उस अकाउंट से डाली गई पोस्ट को गंभीरता से न लें।  हमारा परिवार पूरी तरह से एकजुट है और ऐसी कोई भी बात नहीं है जो उस पोस्ट के माध्यम से कही गई है। ‘ इसके बाद लगने लगा कि शायद किसी ने सच में बदनाम करने की साजिश रची हो, लेकिन उसके बाद अनिल शर्मा ने एक पोस्ट डालकर पूरे मामले से पर्दा ही हटा दिया।

Related Post

देश छोड़कर भागे अफगानी राष्ट्रपति ने कहा- खून की नदियां बहे इससे बेहतर मैने देश छोड़ना चुना

Posted by - August 16, 2021 0
अफगानिस्तान में तालिबान ने बंदूक के दम पर सत्ता हासिल कर ली है, मौजूदा राष्ट्रपति अशरफ गनी देश छोड़कर भाग…

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावी रुझान: तेलंगाना में टीआरएस आगे,मप्र-छग और राजस्थान में कांग्रेस का दबदबा

Posted by - December 11, 2018 0
नई दिल्ली। आज का दिन सभी पार्टियों के लिए काफी अहम है आज पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने…