भाजपा विधायक अनिल शर्मा पर बहु ने लगाए दहेज प्रताड़ना के गंभीर आरोप

521 0

हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के भाजपा विधायक अनिल शर्मा की बहु राधिका ने अपने ससुर पर दहेज प्रताड़ना का गंभीर आरोप लगाया। राधिका के पति आश्रय शर्मा ने फेसबुक आईडी हैक होने की बात कहकर मामले को दबाने की कोशिश की लेकिन दूसरी बहु अर्पिता खान ने इसका खुलासा कर दिया। गौतम गंभीर की बहन राधिका ने अपने ससुर द्वारा भेजे गए नोटिस को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा- मेरे परिवार ने पैसा देने से मना किया तो उन्होंने नोटिस भेजा है।

राधिका ने लिखा- 9 महीने की गर्भवती होने पर उन्होंने मुझे घर से निकाल दिया, जो अपने 93 साल के पिता को घर से निकाल सकता है उससे क्या ही उम्मीद करूं। सलमान खान की बहन एवं अनिल शर्मा की दूसरी बहु अर्पिता खान अपने ससुर के बचाव मेें उतर गई, उन्होंने आरोपों पर हैरानी जताते हुए कहा ससुर जी नेकदिल इंसान हैं।

करीब आधे घंटे बाद यह पोस्ट राधिका के अकाउंट से डिलीट कर दी गई. तब तक लोग इसके स्क्रिन शॉट ले चुके थे और उनका पोस्‍ट सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। रात करीब पौने 9 बजे आश्रय शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डाली और मामले को दबाने का प्रयास किया।  उन्होंने लिखा, ‘जरूरी सूचना: मेरी पत्नी राधिका गंभीर शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है।

यूपी में जंगलराज! अलीगढ़ में चोरी का इल्जाम लगाकर दबंगो ने की दलित युवक की हत्या

उस अकाउंट से किसी ने हमारे पूरे परिवार को बदनाम करने की साजिश रची है। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि आप उस अकाउंट से डाली गई पोस्ट को गंभीरता से न लें।  हमारा परिवार पूरी तरह से एकजुट है और ऐसी कोई भी बात नहीं है जो उस पोस्ट के माध्यम से कही गई है। ‘ इसके बाद लगने लगा कि शायद किसी ने सच में बदनाम करने की साजिश रची हो, लेकिन उसके बाद अनिल शर्मा ने एक पोस्ट डालकर पूरे मामले से पर्दा ही हटा दिया।

Related Post

Parambir Singh

महाराष्ट्र : परमबीर सिंह की याचिका पर मुंबई हाईकोर्ट 5 अप्रैल को सुनाएगा फैसला

Posted by - April 2, 2021 0
मुंबई । मुंबई उच्च न्यायालय पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह (Parambir Singh) की याचिका पर 5 अप्रैल को फैसला सुनाएगा।…

24 जिलों में मृत्यु का आंकड़ा सरकारी आंकड़े से 43 गुना ज्यादा, अखिलेश- BJP आंकड़े नहीं मुंह छुपा रही

Posted by - June 22, 2021 0
कोरोना की दूसरी लहर का प्रभाव काफी कम हो गया है, नए संक्रमितों के दैनिक मामलों में भारी कमी देखने…
CM Yogi

योगी कैबिनेट ने 1.5 लाख कर्मचारियों की नियत यात्रा भत्ता बढ़ाने पर लगाई मुहर

Posted by - January 7, 2020 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को कैबिनेट की बैठक हुई। इसमें प्रदेश के 1.5 लाख…