भाजपा विधायक अनिल शर्मा पर बहु ने लगाए दहेज प्रताड़ना के गंभीर आरोप

171 0

हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के भाजपा विधायक अनिल शर्मा की बहु राधिका ने अपने ससुर पर दहेज प्रताड़ना का गंभीर आरोप लगाया। राधिका के पति आश्रय शर्मा ने फेसबुक आईडी हैक होने की बात कहकर मामले को दबाने की कोशिश की लेकिन दूसरी बहु अर्पिता खान ने इसका खुलासा कर दिया। गौतम गंभीर की बहन राधिका ने अपने ससुर द्वारा भेजे गए नोटिस को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा- मेरे परिवार ने पैसा देने से मना किया तो उन्होंने नोटिस भेजा है।

राधिका ने लिखा- 9 महीने की गर्भवती होने पर उन्होंने मुझे घर से निकाल दिया, जो अपने 93 साल के पिता को घर से निकाल सकता है उससे क्या ही उम्मीद करूं। सलमान खान की बहन एवं अनिल शर्मा की दूसरी बहु अर्पिता खान अपने ससुर के बचाव मेें उतर गई, उन्होंने आरोपों पर हैरानी जताते हुए कहा ससुर जी नेकदिल इंसान हैं।

करीब आधे घंटे बाद यह पोस्ट राधिका के अकाउंट से डिलीट कर दी गई. तब तक लोग इसके स्क्रिन शॉट ले चुके थे और उनका पोस्‍ट सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। रात करीब पौने 9 बजे आश्रय शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डाली और मामले को दबाने का प्रयास किया।  उन्होंने लिखा, ‘जरूरी सूचना: मेरी पत्नी राधिका गंभीर शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है।

यूपी में जंगलराज! अलीगढ़ में चोरी का इल्जाम लगाकर दबंगो ने की दलित युवक की हत्या

उस अकाउंट से किसी ने हमारे पूरे परिवार को बदनाम करने की साजिश रची है। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि आप उस अकाउंट से डाली गई पोस्ट को गंभीरता से न लें।  हमारा परिवार पूरी तरह से एकजुट है और ऐसी कोई भी बात नहीं है जो उस पोस्ट के माध्यम से कही गई है। ‘ इसके बाद लगने लगा कि शायद किसी ने सच में बदनाम करने की साजिश रची हो, लेकिन उसके बाद अनिल शर्मा ने एक पोस्ट डालकर पूरे मामले से पर्दा ही हटा दिया।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा लखीमपुर मामला, मंत्रियों पर एफआईआर और सीबीआई जांच की मांग

Posted by - October 5, 2021 0
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी मामले में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया…
बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

Posted by - March 3, 2021 0
लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने सोमवार की दोपहर अमीनाबाद में जुगल किशोर ज्वेलर्स के शोरूम मे हुई करोड़ों की चोरी की वारदात का खुलासा किया ही था कि बीती रात बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए असलहों के दम पर डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। आधा दर्जन बदमाशों ने गाजीपुर थाना क्षेत्र के रविन्द्रपल्ली में कोरियर कम्पनी के दफ्तर में मौजूद तीन कर्मचारियों को बन्धक बनाकर चार लाख रूपए से ज्यादा की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमशों ने तीनों कर्मचारियो को बाथरूम मे कैद कर दिया गया। सूचना पाकर पहुॅची पुलिस ने जॉच के बाद डकैती का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 13 साल से फरार चल रहे इनामी हत्यारोपी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार डीसीपी का कहना है कि बदमाशो की संख्या 6 थी। पांच बदमाश दफ्तर के अन्दर दाखिल हुए थे और एक बदमाश मोटर साईकिल के साथ बाहर खड़ा था। डीसीपी के अनुसार सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जॉच कर बदमाशो की पहचान कर उन्हे गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है। यूपी एसटीएफ ने की गिरफ्तारी…
मोदी और रामनाथ कोविंद ने ली स्वाथ्य की जानकारी

PM मोदी ने ली रामनाथ कोविंद के स्वाथ्य की जानकारी

Posted by - March 27, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य की जानकारी…