भाजपा विधायक अनिल शर्मा पर बहु ने लगाए दहेज प्रताड़ना के गंभीर आरोप

487 0

हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के भाजपा विधायक अनिल शर्मा की बहु राधिका ने अपने ससुर पर दहेज प्रताड़ना का गंभीर आरोप लगाया। राधिका के पति आश्रय शर्मा ने फेसबुक आईडी हैक होने की बात कहकर मामले को दबाने की कोशिश की लेकिन दूसरी बहु अर्पिता खान ने इसका खुलासा कर दिया। गौतम गंभीर की बहन राधिका ने अपने ससुर द्वारा भेजे गए नोटिस को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा- मेरे परिवार ने पैसा देने से मना किया तो उन्होंने नोटिस भेजा है।

राधिका ने लिखा- 9 महीने की गर्भवती होने पर उन्होंने मुझे घर से निकाल दिया, जो अपने 93 साल के पिता को घर से निकाल सकता है उससे क्या ही उम्मीद करूं। सलमान खान की बहन एवं अनिल शर्मा की दूसरी बहु अर्पिता खान अपने ससुर के बचाव मेें उतर गई, उन्होंने आरोपों पर हैरानी जताते हुए कहा ससुर जी नेकदिल इंसान हैं।

करीब आधे घंटे बाद यह पोस्ट राधिका के अकाउंट से डिलीट कर दी गई. तब तक लोग इसके स्क्रिन शॉट ले चुके थे और उनका पोस्‍ट सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। रात करीब पौने 9 बजे आश्रय शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डाली और मामले को दबाने का प्रयास किया।  उन्होंने लिखा, ‘जरूरी सूचना: मेरी पत्नी राधिका गंभीर शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है।

यूपी में जंगलराज! अलीगढ़ में चोरी का इल्जाम लगाकर दबंगो ने की दलित युवक की हत्या

उस अकाउंट से किसी ने हमारे पूरे परिवार को बदनाम करने की साजिश रची है। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि आप उस अकाउंट से डाली गई पोस्ट को गंभीरता से न लें।  हमारा परिवार पूरी तरह से एकजुट है और ऐसी कोई भी बात नहीं है जो उस पोस्ट के माध्यम से कही गई है। ‘ इसके बाद लगने लगा कि शायद किसी ने सच में बदनाम करने की साजिश रची हो, लेकिन उसके बाद अनिल शर्मा ने एक पोस्ट डालकर पूरे मामले से पर्दा ही हटा दिया।

Related Post

राष्ट्रपति से CAA पर दखल की मांग

सोनिया गांधी की अगुवाई में विपक्ष राष्ट्रपति से मिला,CAA पर दखल की मांग

Posted by - December 17, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्षा सोनिया गांधी के नेतृत्व में मंगलवार को विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने आज राष्ट्रपति…

हरीश रावत से मुलाकात में कैप्टन ने उठाए ‘कुछ मुद्दे’, सोनिया गांधी का निर्णय मानने की बात दोहराई

Posted by - July 17, 2021 0
सीएम के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कहा कि हरीश रावत के साथ सार्थक मुलाकात हुई। दोहराया कि कांग्रेस अध्यक्ष…
CM Dhami

केन्द्र से विशेष सहायता को 951 करोड़ स्वीकृति, धामी ने पीएम का जताया आभार

Posted by - August 1, 2023 0
देहारादून। उत्तराखंड को विशेष सहायता (ऋण) के लिए वित्त मंत्रालय की ओर से पूंजीगत निवेश 2023-24 के अन्तर्गत 48 योजनाओं…
Kapila Vatsyayan

पद्मविभूषण व प्रख्यात विदुषी कपिला वात्स्यायन का निधन, कला जगत में शोक की लहर

Posted by - September 16, 2020 0
नई दिल्ली । पद्मविभूषण पुरस्कार विजेता देश की प्रख्यात कलाविद् व राज्यसभा की पूर्व मनोनीत सदस्य कपिला वात्स्यायन का बुधवार…