CM Yogi

अब देश में आतंकियों की आरती नहीं उतारी जाती: सीएम योगी

17 0

अमरोहा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अमरोहा के रहरा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उनके कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई थी। रहरा के प्रकाशवीर शास्त्री इंटर कॉलेज में जनसभा के दौरान योगी ने हनुमान जयंती की शुभकामनाएं देते हुए वीर बजरंगी का नारा लगवाकर अपना संबोधन शुरू किया। उन्होंने कहा कि पहले चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है।

भाजपा को मिला प्रचंड बहुमत

यूपी के भी आठ जिले में मतदान हुआ। पहले चरण के मतदान में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि फिर मोदी सरकार बनने वाली है। मोदी सरकार ने देश की तकदीर बदल दी है। देश के अंदर सुरक्षा का माहौल बदल दिया है। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश के अंदर आतंकी वारदात होते थे। बम विस्फोट से लोग भयभीत रहते थे।

अब पाकिस्तान देता है सफाई

उन्होंने (CM Yogi) कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर आतंकवाद का खात्मा कर दिया गया। अब देश में कही पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान सफाई देता है कि उसका इसमें कोई हाथ नहीं है। कांग्रेस के समय आतंकी की घटनाएं आए दिन होती थी। इसको कारण कांग्रेस नेताओं का आंख और कान बंद कर देना था। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने हमेशा अपराधियों का साथ दिया। उन्होंने अयोध्या और काशी मंदिर को तोड़ने वाले आतंकियों के मुकदमों को वापस लेने का काम किया।

यह देश शरीयत से नहीं कानून से चलेगा

सीएम (CM Yogi) ने कहा कि आज अमरोहा लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। हाईवे और एक्सप्रेस वे कैसे होते हैं यह अमरोहावासियों से बेहतर कौन जान सकता है। अब यहां से दिल्ली की दूरी दो घंटे में तय होती है। प्रदेश और केंद्र सरकार गरीबों के लिए कल्याणकारी योजना चला रही है। कांग्रेस ने 1970 में गरीबी हटाओ का नारा दिया था। गरीबी तो नहीं हटी लेकिन एक एक परिवार को देश को लूटने की छूट मिल गई।

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी हैः योगी

पूर्व पीएम मनमोहन ने कहा था कि देश की जमीन पर पहला अधिकार मुसलमानों का है लेकिन बाकी लोग कहां जाएंगे। कांग्रेस के घोषणा पत्र में सरिया कानून लागू करने की बात कही गई है। यह देश शरीयत से नहीं कानून से चलेगा।

राम मंदिर का निर्माण हुआ

सीएम (CM Yogi) ने कहा कि जो सपना कल्याण सिंह ने देखा तो वह पूरा हो रहा है। उनकी भावनाओं के अनुरूप अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ। योगी ने कहा कि सपा और बसपा ने प्रदेश में बंदरबाट शुरू की।

आतंकियों की अब आरती नहीं उतारी जाती

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि भाजपा ने देश से आतंकवाद का सफाया कर दिया है। एक गलत वोट इसे फिर से बढ़ावा दे सकता है। अब भाजपा सरकार में आतंकवादियों कि आरती नहीं उतारी जाती। अब कांवड़ यात्रा शान के साथ निकलती है। कांग्रेस के समय में गरीबी बढ़ी और आज विकास के साथ देश और प्रदेश आगे बढ़ रहे हैं।

भारत माता की जय नहीं कहने वाले को न चुनें

योगी (CM Yogi) ने सांसद दानिश अली का नाम लिए बगैर कहा कि जो व्यक्ति संसद में भारत माता की जय नहीं कहता हो उसे सांसद नहीं चुना जाना चाहिए। मौजूदा सांसद ने स्थानीय लोगों के साथ विश्वासघात किया। पहले हाथी के चिह्न पर चुनाव लड़ा अब दूसरा दल पकड़ लिया। कहा कि देश को सुरक्षित रखने के लिए सभी का वोट बेहद जरूरी है। देश को आगे बढ़ाने के लिए मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। कहा कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने रोड़वेज निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

Posted by - January 3, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने खटीमा पहुंचकर खटीमा में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों एवं निर्माण कार्यो…
UP GIS

UP GIS: फूड प्रोसेसिंग में उद्यमियों को योगीराज में ‘अमृतकाल’ सा अनुभव

Posted by - February 10, 2023 0
लखनऊ। फूड प्रोसेसिंग (Food Processing) क्षेत्र में उद्यमियों ने योगीराज में ‘अमृतकाल’ सा अनुभव किया। बदलते उत्तर प्रदेश में यह…
BJP spokesperson

सत्ता में रहते हैं तो पत्रकारों को जिंदा जलवा देते हैं अखिलेश: भाजपा

Posted by - March 14, 2021 0
लखनऊ। मुरादाबाद में सपा की प्रेस कॉन्फेंस के दौरान पत्रकारों से मारपीट मामले में मामला अब सपा भाजपा के बीच…
Yogi

अंत्योदय है हमारा लक्ष्य, लोककल्याण संकल्प पत्र को याद करें अधिकारी: सीएम योगी

Posted by - March 26, 2022 0
लखनऊ: दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ ग्रहण करने के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अधिकारियों को जनता…
आजसू की सातवीं सूची जारी

झारखंड विधानसभा चुनाव: आजसू की सातवीं सूची जारी, सुफल मरांडी महेशपुर से मैदान में

Posted by - November 26, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर ऑल झारखंड स्‍टूडेंटस यूनियन पार्टी (आजसू) ने मंगलवार को अपने उम्‍मीदवारों की सातवीं सूची…