ऊप चुनाव: सभी कील कांटे दुरूस्त करने में जुटी भाजपा, नड्डा से मुलाकात करेंगे सभी BJP संसद

161 0

उत्तर प्रदेश से आने वाले बीजेपी सांसद बुधवार और गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव को देखते हुए इसे एक अहम बैठक माना जा रहा है। 28 और 29 जुलाई को बैठक हो सकती है पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर बैठक में चर्चा करेंगे।

सूत्रों ने यह भी बताया कि मुख्यमंत्री योगी दोनों उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी इन बैठकों में उपस्थित रहेंगे।  लोकसभा और राज्यसभा के यूपी के सभी सांसदों से बैठक में उपस्थित रहने को कहा गया है।

सूत्रों के अनुसार, लोकसभा और राज्यसभा के यूपी के सभी सांसदों से बैठक में उपस्थित रहने को कहा गया है।  इन सांसदों से अपने क्षेत्र के लोगों के संपर्क में रहने को गया है और उनकी समस्याएं दूर करने को कहा गया है।  माना जा रहा है कि सभी सांसदों से जनता के बीच ज्यादा बीच ज्यादा वक्त बिताने संबंधी तमाम दिशानिर्देश दिए जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक, सांसदों से कहा जाएगा कि वे लोगों के बीच जाकर बताएं कि केंद्र और राज्य सरकारों ने उनकी भलाई के लिए कौन से कदम उठाए हैं। गौरतलब है कि यूपी में भाजपा ने चुनावी बिगुल पहले ही फूंक दिया है।  16 जुलाई को जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्य समिति के सदस्यों के साथ अहम बैठक की थ। जबकि 18 जुलाई को बीजेपी और आरएसएस की समन्वय बैठक लखनऊ में हुई थी।

तेजस्वी बोले-जब तक लोकतंत्र के हत्यारों पर नहीं होगी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Elections 2022) अगले साल की शुरुआत में होने हैं। ये चुनाव फरवरी में हो सकते हैं. बीजेपी ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत दर्ज की थी. राज्य की 403 सदस्यीय विधानसभा में पार्टी के अभी 309 विधायक हैं। जबकि सपा के 49 और बसपा के 18 और कांग्रेस के 7 विधायक हैं।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

दिल्ली विधानसभा चुनाव

दिल्ली विधानसभा चुनाव : आप का शाह पर हमला, माहौल बिगाड़ना चाहते हैं गृहमंत्री

Posted by - January 30, 2020 0
नई दिल्ली। जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों द्वारा निकाले गए मार्च के दौरान चली गोली को लेकर सियासी आरोप-प्रत्यारोप का…

डॉ. कफील को राहत नहीं, योगी सरकार ने कोर्ट से अब दूसरे मामले में निलंबन जारी रखने की कही बात

Posted by - August 14, 2021 0
2017 में यूपी के गोरखपुर में इंसेफलाइटिस बीमारी की वजह से 60 से ज्यादा बच्चों की मौत के बाद डॉक्टर…
हैदराबाद केस

लोकसभा सांसद में हैदराबाद मामले की हुई चर्चा, जया बच्चन समेत अन्य लोगों ने कही ये बात

Posted by - December 2, 2019 0
नई दिल्ली। बीते दिनों हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ हुये सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की दर्दनाक घटना…
Political parties

गैंग नहीं, सियासी पार्टियां

Posted by - November 26, 2020 0
नवीन कुमार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस और जम्मू-कश्मीर की स्थानीय राजनीतिक पार्टियों पर तीखा हमला…
Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव का ऐलान- सपा सरकार बनने पर आईटी सेक्टर में 22 लाख रोजगार देंगे

Posted by - January 22, 2022 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाये…