ऊप चुनाव: सभी कील कांटे दुरूस्त करने में जुटी भाजपा, नड्डा से मुलाकात करेंगे सभी BJP संसद

381 0

उत्तर प्रदेश से आने वाले बीजेपी सांसद बुधवार और गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव को देखते हुए इसे एक अहम बैठक माना जा रहा है। 28 और 29 जुलाई को बैठक हो सकती है पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर बैठक में चर्चा करेंगे।

सूत्रों ने यह भी बताया कि मुख्यमंत्री योगी दोनों उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी इन बैठकों में उपस्थित रहेंगे।  लोकसभा और राज्यसभा के यूपी के सभी सांसदों से बैठक में उपस्थित रहने को कहा गया है।

सूत्रों के अनुसार, लोकसभा और राज्यसभा के यूपी के सभी सांसदों से बैठक में उपस्थित रहने को कहा गया है।  इन सांसदों से अपने क्षेत्र के लोगों के संपर्क में रहने को गया है और उनकी समस्याएं दूर करने को कहा गया है।  माना जा रहा है कि सभी सांसदों से जनता के बीच ज्यादा बीच ज्यादा वक्त बिताने संबंधी तमाम दिशानिर्देश दिए जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक, सांसदों से कहा जाएगा कि वे लोगों के बीच जाकर बताएं कि केंद्र और राज्य सरकारों ने उनकी भलाई के लिए कौन से कदम उठाए हैं। गौरतलब है कि यूपी में भाजपा ने चुनावी बिगुल पहले ही फूंक दिया है।  16 जुलाई को जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्य समिति के सदस्यों के साथ अहम बैठक की थ। जबकि 18 जुलाई को बीजेपी और आरएसएस की समन्वय बैठक लखनऊ में हुई थी।

तेजस्वी बोले-जब तक लोकतंत्र के हत्यारों पर नहीं होगी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Elections 2022) अगले साल की शुरुआत में होने हैं। ये चुनाव फरवरी में हो सकते हैं. बीजेपी ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत दर्ज की थी. राज्य की 403 सदस्यीय विधानसभा में पार्टी के अभी 309 विधायक हैं। जबकि सपा के 49 और बसपा के 18 और कांग्रेस के 7 विधायक हैं।

Related Post

SC

हाईकोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, यूपी के 5 जिलों में लॉकडाउन लगाने का दिया था आदेश

Posted by - April 20, 2021 0
लखनऊ। कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लखनऊ सहित पांच जिलों में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने के इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश…
CM Yogi

मानव के उद्धार की कथा है श्रीमद्भागवत महापुराण: सीएम योगी

Posted by - May 15, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि श्रीमद्भागवत महापुराण की कथा पांच हजार वर्षों से मानव…