गोरखपुर में भाजपा नेता परशुराम शुक्ला की मां और बेटे की फावड़े से काटकर हत्या

487 0

यूपी में अपराधी निरंकुश हो चुके हैं, गोरखपुर में भाजपा नेता की मां एवं डेढ़ साल के बच्चे की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को पुलिस एक नोटिस लेकर सीताराम शुक्ल के घर पूछताछ के लिए आई थी, सीताराम मौके पर नहीं मिला। शाम को वह जब घर आया तो घर वालों ने नोटिस के बारे में बताया, उसने गुस्से में फावड़ा उठाया और पट्टीदार परशुराम शुक्ला के घर पर हमला कर दिया।

70 वर्षीय मां एवं डेढ़ साल के बेटे के गर्दन पर वार करके उनकी हत्या कर दी, बचाने के लिए आगे बढ़ी परशुराम की पत्नी भी घायल हो गई। मौके पर ही भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई, हत्यारोपी परिवार सहित फरार है, तनाव को देखते हुए गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है।

गोरखपुर के हरपुर-बुदहट थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तेनुआ गांव में मंगलवार 27 जुलाई की देर शाम 7 से 8 बजे के बीच भाजपा किसान मोर्चा के जिला कार्यकारिणी के सदस्य परशुराम शुक्ल के घर पर पट्टीदारी के भाई सीताराम शुक्ला और उसके परिजनों ने धावा बोल दिया।  परशुराम शुक्ला किसी कार्य से लुधियाना गए हुए हैं। दरअसल, मंगलवार की दोपहर पुलिस IGRS पोर्टल की शिकायत की जांच और पूछताछ के लिए सीताराम शुक्ल के परिजनों के पास आई।  पुलिस के जाने के बाद शाम 7 बजे के लगभग सीताराम ऑटो चलाकर वापस लौटा तो परिजनों ने इसकी जानकारी सीताराम को दी। इसके बाद उसके सिर पर खून सवार हो गया।

ऊप चुनाव: सभी कील कांटे दुरूस्त करने में जुटी भाजपा, नड्डा से मुलाकात करेंगे सभी BJP संसद

सीताराम और उसके परिजनों ने फावड़ा लेकर भाजपा किसान मोर्चा के जिला कमेटी के मेंबर और पट्टीदारी के भाई परशुराम शुक्ल के घर धावा बोल दिया। वहां पर उसने परशुराम शुक्ल की मां 70 साल की विमला देवी और उनके डेढ़ वर्षीय मासूम रौनक की फावड़े से सिर और गर्दन पर वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई।  दोनों को बचाने के लिए आईं परशुराम की पत्नी सुषमा शुक्ला और उनकी 10 वर्षीय बेटी को भी हमलावरों ने फावड़े से सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर वार कर जख्मी कर दिया।  वारदात का अंजाम देने के बाद सीताराम शुक्ला और उसके परिवावाले फरार हो गए।

Related Post

डिप्टी CM केशव ने दी विकास की सौगातें, बताई सरकार की उपलब्धियां

Posted by - October 3, 2021 0
रविवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav) अपने निर्धारित भ्रमण कार्यक्रम के अनुसार जनपद खीरी पहुंचे।…
मायावती

मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना, योगी की पार्टी को ना ‘अली’ और ना ही ‘बजरंगबली’ का वोट पड़ेगा

Posted by - April 13, 2019 0
बदायूं। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी पर निशाना साधते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा योगी की पार्टी को ना…
AK Sharma

डेंगू, मलेरिया की रोकथाम के लिए फॉगिंग, एन्टी लार्वा का छिड़काव कराया जाए: एके शर्मा

Posted by - July 26, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने निर्देश दिये हैं कि सभी नगर निकायों…
BJP

यूपी के 8 नए जिला बीजेपी कार्यालय का जेपी नड्डा करेंगे उद्घाटन

Posted by - June 10, 2022 0
गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को रानीडीहा, खोराबार में आयोजित होने वाले गरीब कल्याण मेला की तैयारियों…