Rampur News

जब नर्स ने अचानक डॉक्टर को जड़ दिया जोर का थप्पड़…

229 0

रामपुर। कोरोना माहमारी के इस नाजुक हालात में जहां सभी को साथ मिलकर काम करने की जरूरत है वहीं डॉक्टर और नर्स के बीच झड़प का मामला सामने (Clash Between Nurse or Doctor) आया है। यह घटना यूपी के रामपुर जिला अस्पताल (Rampur District Hospital) की है। एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें किसी बात को लेकर नर्स और डॉक्टर के बीत काफी बहस हो रही है. दोनों के बीच काफी देर तक तू-तू मैं-मैं हुई।

वीडियो (Video Viral) में साफ सुना जा सकता है कि वह नर्स डॉक्टर से बदतमीजी से बात कर रही है। यहां तक कि बात औकात पर भी आ गई और अचानक नर्स ने डॉक्टर के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। एक दम से डॉक्टर ने भी उठकर नर्स को थप्पड़ जड़ (Doctor Slap Nurse) दिया तभी वहां मौजूद एक शख्स ने डॉक्टर को रोकने की कोशिश की।

नर्स ने डॉक्टर को जड़ा चांटा

हद तो तब हो जाती है जब झगड़ते-झगड़ते ही गुस्साई नर्स ने डॉक्टर को चांटा जड़ दिया। फिर क्या था गुस्से में आकर डॉक्टर ने भी नर्स पर हाथ उठा दिया। ये पूरी घटना पास के ही एक कैमरे में कैद हो गई। वहीं जब सिटी मजिस्ट्रेट से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि डॉक्टर और नर्स से उन्होंने बातचीत की है। दोनों का कहना है कि वह काफी परेशान थे, इसीलिए उन्होंने इस तरह का कदम उठा लिया। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि वह इस पूरे मामले की जांच करेंगे।

तमाशबीन बना रहा पुलिसकर्मी

जब डॉक्टर और नर्स आपस में लड़ रहे थे उस समय आसपास कुछ लोग मौजूद थे। उनके साथ ही वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद था। हैरान करने वाली बात ये है कि सबके सामने डॉक्टर और नर्स लड़ते रहे लेकिन पुलिसकर्मी ने दोनों को रोकने की कोशिश तक नहीं की। वह चुपचाप खड़े होकर तमाशा देखता रहा।

Related Post

उ.प्र.राज्य सड़क परिवहन निगम में लगा कर्मचारियों के लिए स्वास्थय शिविर

Posted by - February 4, 2021 0
उ.प्र.राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबन्ध निदेशक, धीरज साहू , के निर्देशानुसार इण्डियन ऑयल कॉरपोरेशन के सहयोग से सड़क सुरक्षा…

दलितों के खिलाफ बढ़ते अपराध पर कांग्रेस का हल्ला बोल, जंतर मंतर में विशाल प्रदर्शन

Posted by - August 12, 2021 0
देश में दलितों के खिलाफ लगातार बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस की दलित विंग ने दिल्ली के जंतर मंतर पर…

मुनव्वर बोले- योगी दोबारा सीएम बने तो यूपी छोड़ दूंगा, भाजपा बोली- दूसरा राज्य खोज लीजिए

Posted by - July 18, 2021 0
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी चरम पर है, इसी कड़ी में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने बयान…