Rampur News

जब नर्स ने अचानक डॉक्टर को जड़ दिया जोर का थप्पड़…

563 0

रामपुर। कोरोना माहमारी के इस नाजुक हालात में जहां सभी को साथ मिलकर काम करने की जरूरत है वहीं डॉक्टर और नर्स के बीच झड़प का मामला सामने (Clash Between Nurse or Doctor) आया है। यह घटना यूपी के रामपुर जिला अस्पताल (Rampur District Hospital) की है। एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें किसी बात को लेकर नर्स और डॉक्टर के बीत काफी बहस हो रही है. दोनों के बीच काफी देर तक तू-तू मैं-मैं हुई।

वीडियो (Video Viral) में साफ सुना जा सकता है कि वह नर्स डॉक्टर से बदतमीजी से बात कर रही है। यहां तक कि बात औकात पर भी आ गई और अचानक नर्स ने डॉक्टर के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। एक दम से डॉक्टर ने भी उठकर नर्स को थप्पड़ जड़ (Doctor Slap Nurse) दिया तभी वहां मौजूद एक शख्स ने डॉक्टर को रोकने की कोशिश की।

नर्स ने डॉक्टर को जड़ा चांटा

हद तो तब हो जाती है जब झगड़ते-झगड़ते ही गुस्साई नर्स ने डॉक्टर को चांटा जड़ दिया। फिर क्या था गुस्से में आकर डॉक्टर ने भी नर्स पर हाथ उठा दिया। ये पूरी घटना पास के ही एक कैमरे में कैद हो गई। वहीं जब सिटी मजिस्ट्रेट से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि डॉक्टर और नर्स से उन्होंने बातचीत की है। दोनों का कहना है कि वह काफी परेशान थे, इसीलिए उन्होंने इस तरह का कदम उठा लिया। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि वह इस पूरे मामले की जांच करेंगे।

तमाशबीन बना रहा पुलिसकर्मी

जब डॉक्टर और नर्स आपस में लड़ रहे थे उस समय आसपास कुछ लोग मौजूद थे। उनके साथ ही वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद था। हैरान करने वाली बात ये है कि सबके सामने डॉक्टर और नर्स लड़ते रहे लेकिन पुलिसकर्मी ने दोनों को रोकने की कोशिश तक नहीं की। वह चुपचाप खड़े होकर तमाशा देखता रहा।

Related Post

Cattle

उप्र की सड़कों पर अब नजर नहीं आएंगे निराश्रित गोवंश, बढ़ेंगे आश्रय स्थल

Posted by - August 27, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सड़कों पर अब निराश्रित गोवंश (Cattle)  भटकते नजर नहीं आएंगे। योगी सरकार ने इनकी सुरक्षा और…
CM Yogi

उत्तर प्रदेश सरकार रोजगार के अवसरों में कर रही है बड़ी वृद्धि: सीएम योगी

Posted by - October 13, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को लोकभवन के सभागार में नव चयनित प्रधानाचार्यों को नियुक्ति पत्र वितरित…
शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

Posted by - March 6, 2021 0
चिनहट के मटियारी चौकी इलाके में रहने वाले एक दंपत्ति के खाते से शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद शुक्रवार को पीड़ित ने स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। स्थानीय पुलिस का दावा है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय के मुताबिक, पीड़ित तहसीलदार सिंह पत्नी राधा सिंह के साथ स्थानीय थाना इलाके के मटियारी चौकी क्षेत्र के गहमर कुंज में रहते हैं। बीकेटी बाजार में लगी आग, लाखों के नुकसान की आशंका उन्होंने बताया कि चिनहट इलाके में एसबीआई बैंक शाखा में उनका जॉइंट अकाउंट है। गत 21 दिसंबर से 23 नवंबर के बीच उनके खाते से करीब 96 हजार रुपए निकल गए। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें जालसाजों ने बैंक कर्मी बनकर फोन कर जरूरी जानकारी हासिल कर ली थी। इसके बाद से उनके अकाउंट से पैसे निकलते रहे। बैंक पहुंचे तो उन्हें जालसाजी का पता चला। इसके बाद स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी है। साथ ही बैंक अकाउंट ब्लॉक करवाया है। प्रभारी निरीक्षक चिनहट धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात जालसाजों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। साथ ही मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।