Mohsin Raza

ओवैसी के भाषणों की वजह से मुसलमान बन रहे अपराधी: मोहसिन रजा

571 0
बलरामपुर। ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के योगी सरकार पर हमले के बाद राज्यमंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के भाषणों की वजह से ही मुसलमान अपराधी बन रहे हैं।

AIMIM चीफ असादुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के योगी सरकार पर हमले के बाद राज्यमंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भारत का विभाजन करने वाले ओवैसी के पूर्वज और आज ओवैसी (Asaduddin Owaisi) जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं, उससे यह साफ जाहिर है कि अभी इनके मन में भारत के विभाजन की एक और तस्वीर है।

जनपद में एक संबोधन के दौरान ओवैसी ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला था। सभा में ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि योगी सरकार की ‘ठोक दो’ पॉलिसी के शिकार 37 फीसदी मुसलमान हुए हैं।

मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के बलरामपुर एनकाउंटर के सवाल पर कहा, “आप जाइए और मुसलमानों को समझाइए.,जिसका ठेका आपने लिया है। उनको समझाइए कि अपराधी न बनें और अपनी तरह मुसलमानों को भी बैरिस्टर बनवाइए”।

ओवैसी के बयानों की वजह से मुसलमान बनते हैं अपराधी

राज्यमंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने कहा, “असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के भाषणों की वजह से मुसलमान अपराधी बनते हैं। हमारी सरकार अपराधियों के एनकाउंटर करने में कोई रिजर्वेशन नीति नहीं अपनाती। कोई भी कानून हाथ में लेने का काम करेगा तो पुलिस अपना काम करेगी। लिहाजा आपके लिए मेरा यह सुझाव है कि अपने समाज के लोगों को यह समझाइए कि वह अपराधी न बनें”।

Related Post

सीएम योगी ने नवमी पर किया कन्या पूजन, अपने हाथों से कराया भोजन

Posted by - October 14, 2021 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शारदीय नवरात्र की नवमी तिथि पर गुरुवार को गोरखनाथ मंदिर स्थित भवन में विधि-विधान के…
AK Sharma

एके शर्मा ने डेंगू एवं संचारी रोगों के प्रति लोगों को जागरूक करने के दिए निर्देश

Posted by - November 8, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने सभी नगरीय निकायों के अधिकारियों को निर्देश…
योगी आदित्यनाथ

उपद्रवियों के साथ फोटो सेशन में व्यस्त हैं कांग्रेस: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Posted by - January 5, 2020 0
गोरखपुर। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर गोरखपुर में रविवार सुबह जागरूकता अभियान की शुरुआत…