UP

UP: बेल्जियम में सिपाही के बेटे ने देश का नाम किया रोशन, जीता गोल्ड मेडल

260 0

लखनऊ: यूपी के उन्नाव जिले में तैनात एक यूपी पुलिस के सिपाही (UP Police constable) के बेटे ने अपना परचम लहराया है। राइफल शूटिंग में गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतकर भारत का नाम रोशन किया है। पिता का खुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि बड़ी ईमानदारी से पुलिस (UP Police) की नौकरी करते हुए बेटे की हर जरूरत को पूरा किया।

बेटे ने आज फ़क्र से पिता सिर ऊंचा किया है। जैसे ही लोगों को जानकारी हुई की सिपाही के बेटे ने राइफल शूटिंग में गोल्ड मेडल जीता है वैसे ही बधाई देने वालों की कतार लगी हुई। किसी की तमन्ना थी तो किसी की उम्मीदें जुड़ी थी, मेरी सफलता के लिए मेरी मेहनत बहुत कड़ी थी। यह लाइन मोहम्मद अनस खान पर एकदम सटीक बैठती है।

उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र की पाटन पुलिस चौकी में पूरी जिम्मेदारी और इमानदारी के साथ ड्यूटी कर रहे हेड कांस्टेबल शाहिद अहमद के बेटे अनस खान ने को 10 मीटर रायफल शूटिंग प्रतियोगिता में गोल्ड जीतकर पिता का और जनपद का नाम रोशन किया है। अनस ने जैसे ही प्रतियोगिता जीतकर गोल्ड मेडल पाया और पिता शाहिद अहमद को फोन पर जानकारी दी पिताजी आपके आशीर्वाद से देश की धरती पर राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है। इतना सुनते ही पिता का सीना चौड़ा और खुशी के मारे आंखों की आंसू आ गए। क्योंकि बेटे की हर जरूरत पूरी करने के लिए पिता ने कभी दिन रात नहीं देखा।

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान खान और उनके पिता की बढ़ाई सुरक्षा

पूरे मोहल्ले ने मनाया त्योहार

बेटा इस समय अनस बेल्जियम में है। बेटे की सफलता की बात पिता ने सभी को बताई। तो फिर क्या था पूरा मोहल्ला त्योहार मनाने लगा। परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं है। सिपाही पिता ने बताया की उनके दो बेटे और एक बेटी है। अनस खान, सानिया खान और असद खान आठ साल का है।

377 हज यात्रियों को लेकर पहली बस हुई रवाना, मोहसिन व दानिश ने दिखाई झण्डी

Related Post

पंजाब के पठानकोट में देखा गया पाकिस्तानी ड्रोन, बीएसएफ ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Posted by - October 6, 2021 0
नई दिल्ली। पंजाब के पठानकोट में एक पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया। सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने उसे देखते ही…
AIMIM

यूपी में ओवैसी पर छाया संकट का बादल! 100 से अधिक कार्यकर्ता छोड़ेंगे AIMIM

Posted by - July 12, 2022 0
प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को उन्ही कार्यकर्ता बड़ा झटका देने जा रहा है। ओवैसी की…