UP

UP: बेल्जियम में सिपाही के बेटे ने देश का नाम किया रोशन, जीता गोल्ड मेडल

112 0

लखनऊ: यूपी के उन्नाव जिले में तैनात एक यूपी पुलिस के सिपाही (UP Police constable) के बेटे ने अपना परचम लहराया है। राइफल शूटिंग में गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतकर भारत का नाम रोशन किया है। पिता का खुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि बड़ी ईमानदारी से पुलिस (UP Police) की नौकरी करते हुए बेटे की हर जरूरत को पूरा किया।

बेटे ने आज फ़क्र से पिता सिर ऊंचा किया है। जैसे ही लोगों को जानकारी हुई की सिपाही के बेटे ने राइफल शूटिंग में गोल्ड मेडल जीता है वैसे ही बधाई देने वालों की कतार लगी हुई। किसी की तमन्ना थी तो किसी की उम्मीदें जुड़ी थी, मेरी सफलता के लिए मेरी मेहनत बहुत कड़ी थी। यह लाइन मोहम्मद अनस खान पर एकदम सटीक बैठती है।

उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र की पाटन पुलिस चौकी में पूरी जिम्मेदारी और इमानदारी के साथ ड्यूटी कर रहे हेड कांस्टेबल शाहिद अहमद के बेटे अनस खान ने को 10 मीटर रायफल शूटिंग प्रतियोगिता में गोल्ड जीतकर पिता का और जनपद का नाम रोशन किया है। अनस ने जैसे ही प्रतियोगिता जीतकर गोल्ड मेडल पाया और पिता शाहिद अहमद को फोन पर जानकारी दी पिताजी आपके आशीर्वाद से देश की धरती पर राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है। इतना सुनते ही पिता का सीना चौड़ा और खुशी के मारे आंखों की आंसू आ गए। क्योंकि बेटे की हर जरूरत पूरी करने के लिए पिता ने कभी दिन रात नहीं देखा।

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान खान और उनके पिता की बढ़ाई सुरक्षा

पूरे मोहल्ले ने मनाया त्योहार

बेटा इस समय अनस बेल्जियम में है। बेटे की सफलता की बात पिता ने सभी को बताई। तो फिर क्या था पूरा मोहल्ला त्योहार मनाने लगा। परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं है। सिपाही पिता ने बताया की उनके दो बेटे और एक बेटी है। अनस खान, सानिया खान और असद खान आठ साल का है।

377 हज यात्रियों को लेकर पहली बस हुई रवाना, मोहसिन व दानिश ने दिखाई झण्डी

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने रोड़वेज निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

Posted by - January 3, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने खटीमा पहुंचकर खटीमा में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों एवं निर्माण कार्यो…
पाक क्रिकेटर्स की तस्वीरें हटाने पर मचा बवाल

पुलवामा हमले का विरोध, इमरान खान समेत पाक क्रिकेटर्स की तस्वीरें हटाने पर मचा बवाल

Posted by - February 18, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। पुलवामा में आतंकी हमले के बाद देश भर में गुस्से का माहौल है। हमले के खिलाफ विरोध जताते…
हैदराबाद एनकाउंटर

हैदराबाद एनकाउंटर : पुलिस कमिश्नर बोले- आरोपियों ने हथियार छीनकर फायरिंग की

Posted by - December 6, 2019 0
हैदराबाद। साइबराबाद पुलिस कमिश्नर सज्जनार ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को…