Kagiso Rabada

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा पहुंचे UAE, देखे यह फोटो

183 0

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर फैफ डुप्लेसी, लुंगी एनगिडी और कगीसो रबाडा 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के लिए मंगलवार 1 सितंबर की सुबह यूएई पहुंच गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने रबाडा के यूएई होटल में पहुंचने के तस्वीर अपने सोशल मीडिया से शेयर की है। कोविड-19 महामारी के कारण 13वां आईपीएल दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा।

दिलजीत दोसांझ अपनी अपकमिंग फिल्म में निभाएंगे प्रेग्नेंट पुरुष का किरदार

कगीसो रबाडा को अब छह दिन तक जरूरी क्वारंटाइन पर रहना होगा। उनके पहले, तीसरे और छठे दिन परीक्षण किए जाएंगे और इन तीनों में नेगेटिव आने पर वे अभ्यास शुरू कर सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/CEjrMSuBAHH/?utm_source=ig_web_copy_link

दिल्ली कैपिटल्स की बाकी टीम अपना जरूरी क्वारंटाइन पूरा करके मैदान पर प्रैक्टिस शुरू कर चुके हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को छोड़कर बाकी टीमों ने अभ्यास भी शुरू कर दिया है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम के 13 सदस्य कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें दो खिलाड़ी भी शामिल हैं।

‘साथ निभाना साथिया 2’ का प्रोमो हुआ रिलीज, गोपी बहू के किरदार में देवोलीना भट्टाचार्जी

दक्षिण अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा यूएई में 19 सितंबर में शुरू होने वाले टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंच चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने रबाडा मास्क लगाए हुए एक तस्वीर अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर की है।

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने कगीसो रबाडा के जोहानिसबर्ग से प्लेन में बैठने की तस्वीर भी शेयर की थी। दाएं हाथ का ये तेज गेंदबाज पिछले साल फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के दौरान चोटिल होने के बाद से मैदान से बाहर है।

बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगी काजोल, जानिए यह वजह

हालांकि, कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से मिले ब्रेक के दौरान रबाडा को चोट से उबरने और फिटनेस हासिल करने का पर्याप्त समय मिला। दक्षिण अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा ने पिछले सीजन दिल्ली के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

Loading...
loading...

Related Post

इमरान खान

पाक पीएम ने मोदी को लिखा पत्र, कहा- मुद्दों के सुलझाने के लिए वार्ता बहुत जरूरी

Posted by - May 3, 2019 0
पाक। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने 23 मार्च को पाकिस्तान राष्ट्रीय…