कानपुर में ट्रिपल मर्डर, पति-पत्नी समेत 12 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या

149 0

कानपुर। कानपुर में ट्रिपल मर्डर की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर पति-पत्नी और 12 साल के बेटे की गला काटकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश घर के मेन गेट पर ताला लगा दिया और मृतक की बाइक लेकर फरार हो गए। तीनों शव परचून की दुकान से सटे कमरे में मिले हैं।

कानपुर के फजलगंज में शनिवार की सुबह दंपती और उनके 12 साल की बेटी की हत्या की घटना से सनसनी फैली गई। तिहरे हत्याकांड की जानकारी होते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच शुरू की है। दंपती अपने घर पर ही बड़े भाई के नाम से परचून की दुकान चलाता था। पुलिस ने परचून दुकानदार, उसकी पत्नी और बेटे का शव बरामद करके फॉरेंसिक जांच शुरू कर दी है। पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंच गए हैं।

पड़ोसी ने बड़े भाई को दी थी सूचना
मृतक राजकिशोर के पड़ोसी ने शनिवार सुबह देखा कि एक शख्स राजकिशोर की बाइक लेकर जा रहा है। उन्होंने मकान में जाकर देखा तो बाहर से ताला लगा हुआ था। पड़ोसी ने इसकी खबर मृतक के भाई प्रेम किशोर को दी। प्रेम किशोर मौके पर पहुंचे, तो राजकिशोर को मोबाइल पर कॉल किया। लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई आहट नहीं मिली। प्रेम किशोर को किसी अनहोनी का शक हुआ तो, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस के उड़े होश
मौके पर पहुंची पुलिस ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई। कमरे के अंदर का नजारा देखकर पुलिस के होश उड़ गए। तीनों शव खून से लथपथ पड़े हुए थे। घटना की सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह की फैल गई। बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का आना-जाना शुरू हो गया।

डीसीपी ने किया जल्द खुलासे का दावा
डीसीपी संजीव त्यागी के मुताबिक, एक परिवार परचून की दुकान चलाता था। आज सुबह पड़ोसी ने उनके भाई को सूचना दी थी। घर के अंदर दंपति और बच्चे की बॉडी मिली है। सर्विलांस, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वैड की टीमें जांच कर रही हैं। कुछ सुराग मिले हैं, जल्द ही इस घटना की खुलासा कर दिया जाएगा। तीनों से शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Related Post

सरकार को ‘जन आर्शीवाद’ चाहिए, क्या किसानों के सिर तोड़कर लोगों का आर्शीवाद मिलेगा?

Posted by - August 31, 2021 0
हरियाणा के करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के बाद किसानों के तेवर कृषि कानूनों को लेकर और भी गरम…
President Ram nath Kovind

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज पहुचेंगे बनारस, मां गंगा की आरती में होंगे शामिल

Posted by - March 13, 2021 0
वाराणसी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind)  आज अपने तीन दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे हैं, जहां वह काशी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *