Gorakhpur

गोरखपुर में ट्रिपल मर्डर, सिरफिरे आशिक ने दिया बेटी समेत मां-बाप को उतरा मौत के घाट

174 0

गोरखपुर: यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) के बाद सीएम सिटी गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में ट्रिपल मर्डर (Triple murder) से इलाके में हड़कंप मच गया है। जिले में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में नाकाम होने पर धारदार हथियार से हमला कर युवती समेत उसके मां-बाप की हत्या कर दी। वहीं पुलिस की मुस्तैदी से हत्यारोपी युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। खोराबार थाना क्षेत्र के रायगंज इलाके में ट्रिपल मर्डर (Triple murder) की वारदात की सूचना पर एडीजी और SSP भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए शव को फौरन मेडिकल कॉलेज भेजा। साथ ही एहतियातन गांव में भारी फोर्स की तैनाती की गई।

गोरखपुर में ट्रिपल मर्डर (Triple murder in gorakhpur) पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, खोराबार थाना क्षेत्र में रायगंज गांव के रहने वाले गामा निषाद बंगला चौक पर परिवार के साथ रहते थे, जबकि गामा के बड़े भाई रामा निषाद रायगंज में ही रहते हैं। रामा निषाद की बड़ी बेटी की शादी है, सोमवार को परिवार में मटकोड़वा की रस्म होनी थी। इसी कार्यक्रम में शामिल होने गामा अपनी पत्नी संजू और बेटी प्रीती के साथ रात करीब 9 बजे पैदल जा रहे थे तभी घर से करीब 800 मीटर की दूरी पर रास्ते में घात लगाकर बैठे हमलावर ने पूरे परिवार को घेर लिया। तभी गामा कुछ समझ पाते कि इससे पहले हमलावर ने प्रीती पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। वहीं बेटी को बचाने गये मां-बाप के ऊपर भी सिरफिरे युवक ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार किया। धारदार हथियार से घायल तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: IAS, IPS और उनके परिजन अब नहीं करेंगे Corruption, सीएम योगी ने लिया बड़ा एक्शन

हत्यारोपी गिरफ्तार

घटना की खबर पर एसएसपी डॉ विपिन टांडा, एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई, सीओ कैन्ट श्यामदेव मौके पर पहुंचे, जहां से शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। एसएसपी ने घटना के संबंध में बताया कि प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारोपी युवक अलोक पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्यारोपी आलोक पासवान पड़ोस के जिले संतकबीर नगर का रहने वाला है और खोराबार में अपने मामा महेंद्र पासवान के घर रहता था।

यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी के ऑफर को प्रशांत किशोर ने ठुकराया, अटकलों पर लगाया पूर्ण विराम

Related Post

Swatantra Dev

यूपी को आज तक योगी जैसा ईमानदार मुख्यमंत्री नहीं मिला : स्वतंत्रदेव

Posted by - September 12, 2021 0
बुन्देलखण्ड की चित्रकूट भूमि अत्यंत पावन और गौरवशाली है, इसी धरा पर भगवान श्रीराम को आसुरी शक्तियों से लड़ने की…

पेगासस जासूसी कांड: SC ने 10 दिनों में मांगा जवाब, केंद्र बोली- जानकारी सार्वजनिक नहीं की जा सकती

Posted by - August 18, 2021 0
इजरायली स्पाईवेयर पेगासस के जरिए जासूसी को लेकर मचे घमासान के बीच सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को केंद्र सरकार को…
AK Sharma

एके शर्मा ने देशवासियों को दी नव संवत्सर व चैत्र नवरात्रि की शुभकामनाएं

Posted by - April 2, 2022 0
लखनऊ: प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने चैत्र शुक्ल प्रतिपदा सम्वत् 2079 से प्रारम्भ…