छपाक का ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर रिलीज, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की है कहानी

753 0

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। इसमें दीपिका मालती नाम की एक साधारण लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिस पर कुछ लड़के एसिड से अटैक कर देते हैं।

अंदर तक झकझोर देंगा फिल्म का डायलॉग

फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है और इमोशन्स से भरपूर है। फिल्म का एक डायलॉग है, जिसमें दीपिका यानी मालती कहती है कि नाक नहीं है, कान नहीं है। झुमके कहां लटकाउंगी” फिल्म में ऐसे कई डायलॉग हैं, जो आपको अंदर तक झकझोर देंगे।

मिस यूनिवर्स 2019: रैंप पर फिसलीं मिस फ्रांस, बोलीं- गिरकर उठना ही जीवन में अहम 

10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

अपने किरदार के बारे में दीपिका ने पहले कहा था कि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है और यह सच्ची घटना पर आधारित है। इसलिए उम्मीद करती हूं कि इससे अच्छी चीजें निकल कर आए। छपाक’ की शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हुई है। मेघना गुलजार की तरफ से निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी हैं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण की आखिरी फिल्म ‘पद्मावत’ थी, जिसमें उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी। ‘छपाक’ के अलावा दीपिका के पास विशाल भारद्वाज की अनटाइटल्ड फिल्म फिल्म भी है जिसमें दीपिका के साथ इरफान खान नज़र आएंगे।

Related Post

बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाखरी

नर्गिस फाखरी का खुलासा- मैं डायरेक्टर्स के साथ नहीं सोई, इसलिए… देखें Video

Posted by - December 3, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाखरी ने फिल्म ‘रॉकस्टार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन…