टॉम हैंक्स

टॉम हैंक्स कोराना वायरस पॉजिटिव, फैंस बोले- सबसे बुरा दिन

126 0

कैनबरा। हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रिटा विल्सन की खतरनाक कोरोना वायरस (कोविड-19) का शिकार हो गये हैं। यह जानकारी टॉम हैंक्स ने सोशल मीडिया पर दी है।

टॉम हैंक्स ने ट्वीट किया कि हेलो दोस्तों, मैं और मेरी पत्नी रिटा इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं

टॉम हैंक्स ने ट्वीट किया कि हेलो दोस्तों, मैं और मेरी पत्नी रिटा इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं। हम लोगों को थोड़ी थकान महसूस हो रही थीं और हल्का जुकाम जैसा था और बदन में दर्द था। रिटा को कुछ कंपकंपी हो रही थी और कुछ बुखार भी था। जैसा कि यह एहतियात बरतने का वक्त है, हम लोगों ने कोरोना वायरस के लिए टेस्ट कराया जिसमें हमें पॉजिटिव पाया गया है।

उन्होंने आगे लिखा कि खैर, अब हम आगे क्या करें? डॉक्टरों के परार्मश को फॉलो करना होगा। हमारा इलाज किया जाएगा और अकेले में पूरी तरह से निगरानी में रखा जाएगा जब तक कि लोगों के लिए यह ठीक नहीं होगा। अभी इस बारे में और कुछ नहीं कहना है। हम अपने बारे में आपको अपडेट देते रहेंगे। अपना ख्याल रखें।

कोरोनावायरस : भारत में मरीजों की संख्या 73 पहुंची, 12 मार्च को 11 नए मरीज मिले

टॉम हैंक्स हॉलीवुड के कद्दावर एक्टर्स में से एक

टॉम हैंक्स ने यह सारी जानकारी चिकित्सक दस्तानों की तस्वीर के साथ साझा की है। दो बार ऑस्कर जीत चुके टॉम हैंक्स ने ‘फॉरेस्ट गम्प’, ‘सेविंग द प्राइवेट रायन’, ‘कास्ट अवे’, ‘फिलाडेल्फिया’, ‘अ ब्यूटिफुल डे इन नेवरहुड’ और ‘कैप्टन फिलिप’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। श्री हैंक्स बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्म ‘इनफर्नो’ में भी काम कर चुके हैं। टॉम हैंक्स हॉलीवुड के कद्दावर एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फ़िल्में काफी जबरदस्त होती हैं। कास्ट अवे,  फॉरेस्ट गम्प और द टर्मिनल जैसी फ़िल्मों में एक्टिंग के लिए उनकी खू़ब तारीफ़ होती है। उनकी फ़िल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिंदी में ऑफ़िशियल रीमेक बन रही है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ नाम की इस फ़िल्म में आमिर ख़ान लीड रोल में हैं। इस फ़िल्म को दिसंबर को आखिरी सप्ताह में रिलीज़ किया जाना है।

बता दें कि आस्ट्रेलिया में अब तक कोरोना वायरस के 110 मामले सामने आ चुके हैं। इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ कर विश्वभर में 4623 लोगों की मौत हो चुकी है और 125,841 लोग इस वायरस से जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं।

Loading...
loading...

Related Post

MS Dhoni corona test negative

पूर्व कप्तान एमएस धोनी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, शुक्रवार को चेन्नई के लिए होंगे रवाना

Posted by - August 13, 2020 0
नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। रांची में धोनी…

B’Day Spl: कभी मिट्टी के घर में रहते थे आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक रवि

Posted by - July 17, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। रवि किशन 17 जुलाई यानी आज अपना जन्मदिन मनाते हैं। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी…