कियारा आडवाणी

मेरी किस्मत अच्छी है कि मुझे हर तरह की फिल्मों के ऑफर्स मिले: कियारा आडवाणी

633 0

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि वह बॉलीवुड में इंट्री करने से पहले डरती थी कि कहीं वह स्टीरियोटाइप न हो जाये। कियारा आडवाणी की वर्ष 2019 में दो फिल्में रिलीज हुई थीं। उन्होंने फिल्म कबीर सिंह और गुड न्यूज में एक दूसरे से काफी अलग किरदार निभाए थे। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। कियारा ने फिल्मों और अपने रोल्स से जुड़ी बातें शेयर की हैं।

जब मैंने अपना करियर शुरु किया था तो मैं हमेशा प्रार्थना करती थी कि मैं स्टीरियोटाइप न हो जाऊं

कियारा ने कहा कि जब मैंने अपना करियर शुरु किया था तो मैं हमेशा प्रार्थना करती थी कि मैं स्टीरियोटाइप न हो जाऊं। मैं एक्ट्रेसेस को देखती थी कि कैसे वे एक ही तरह के रोल्स इंडस्ट्री में कर रही हैं, लेकिन मुझे जो फिल्में ऑफर हो रही थीं वो एक दूसरे से काफी अलग थीं। मैं इन रोल्स के लिए स्पेशल प्रयास नहीं कर रही हूं लेकिन मेरी किस्मत अच्छी है कि मुझे बस अलग-अलग तरह के ऑफर्स के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

टॉम हैंक्स कोराना वायरस पॉजिटिव, फैंस बोले- सबसे बुरा दिन

View this post on Instagram

#GuiltyOnNetflix

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

अब फिल्म गिल्टी को लेकर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो मैं काफी खुश

कियारा ने कहा कि मैं लकी हूं कि लोगों ने मुझे एक्टर के तौर पर लिमिटेड नहीं समझा और मुझे अलग-अलग तरह के रोल करने को मिले हैं। कबीर सिंह में प्रीति के किरदार के बाद मुझे लोकप्रियता मिली, लेकिन फिर गुड न्यूज आई और लोगों को एहसास हुआ कि ये पंजाबी कुड़ी की एक्टिंग भी कर सकती है। अब फिल्म गिल्टी को लेकर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो मैं काफी खुश हूं।

साल 2019 में जिस एक मुद्दे ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया था वह मुद्दा था मी टू। जब सार्वजनिक क्षेत्रों में काम करने वाली महिलाओं ने उनके खिलाफ दफ्तर, घर या किसी अन्य जगह हुए शोषण को उजागर किया था. और दुनिया के सामने अपने किस्से साझा किए थे, हिंदुस्तान में भी मी टू का बड़ा अभियान चला था। अब 1 साल के बाद नेटफ्लिक्स और करण जोहर मिलकर एक फिल्म लाए हैं Guilty, जो इस MeToo के मुद्दे के आसपास बनी है।

Related Post

अनंतनाग में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, जम्मू कशमीर हाइवे से IED बरामद

Posted by - April 29, 2021 0
जम्मू-कश्मीर। अनंतनाग में भारतीय सुरक्षा बलों ने मुस्तैदी दिखाते हुए एक बड़े आतंकवादी हमले की साजिश को नाकाम (Big terrorist…
Amitabh Bachchan

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रशंसकों का दुआओं के लिए जताया आभार

Posted by - July 17, 2020 0
  मुंबई। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। बीते शनिवार को उन्होंने…
Badrinath Dham

बदरीनाथ में पंजाब बैंड ने बनाया भक्तिमय माहौल, मशकबीन की धुन पर जमकर झूमे श्रद्धालु

Posted by - May 22, 2023 0
रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड में इन दिनों चारधाम यात्रा (Chardham Bharat) की बहार है। श्रद्धालु रोज चारों धामों में जाने का नया…

बर्थडे स्पेशल: कई हिट फिल्में दे चुकीं अभिनेत्री आयशा जुल्का, अब दिखने लगी हैं ऐसी

Posted by - July 28, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्मों दमदार एक्टिंग करने वाली आयशा जुल्का का जन्मदिन 28 जुलाई को होता है।आज यानी रविवार को 47…