गूगल असिस्टेंट में आ रहा है ये बड़ा अपडेट

1042 0

टेक डेस्क। गूगल ने अक्टूबर में ही गूगल असिस्टेंट के इश फीचर की घोषणा कर दी थी और फिलहाल गूगल पिक्सल 3 स्मार्टफोन में इसका अपडेट मिला है, जल्द ही इसे सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। वैसे यदि आप गूगल असिस्टेंट का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है स्क्रीन लॉक की स्थिति में भी गूगल असिस्टेंट काम करेगा।

ये भी पढ़ें :-लांच हुआ स्मार्ट मिरर,अब नहीं पड़ेगी हेयर स्टाइलिस्ट की जरूरत 

आपको बता दें गूगल असिस्टेंट की मदद से आप अपने फोन में कई काम बिना किसी परेशानी के कर सकते हैं। वैसे गूगल के इस फीचर के नुकसान भी हो सकते हैं, क्योंकि स्क्रीन अनलॉक होने की स्थिति में आपके फोन पर किसी की नजर हो सकती है और आपका डाटा भी चोरी हो सकता है।लेकिन परेशान होने की कोई जरूरत नहीं गूगल असिस्टेंट को एक बार ऑन करने के बाद आप अलार्म, रिमांडर जैसे फीचर्स को ऑन किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें :-इस ट्रिक से वापस पा सकते है अपना खोया हुआ स्मार्टफोन 

जानकारी के मुताबिक अपने स्मार्टफोन में गूगल असिस्टेंट को एक्टिवेट करें और यह जरुर चेक कर लें कि गूगल असिस्टेंट आपको सुन रहा हो व कमांड लेने के लिए तैयार हो। गूगल असिस्टेंट को सेटअप करने के बाद गूगल असिस्टेंट को एक्टिवेट करें। गूगल असिस्टेंट के साथ वास्तविक आवाज की टेस्टिंग कर रहा है और इस नए असिस्टेंट को डुप्लेक्स  नाम दिया गया है।

 

 

 

 

Related Post

भारत गौरव अलंकरण

निर्भया की मां बोली-मैं विश्वास और उम्मीद खो चुकी हूं, कोर्ट दोषियों की रणनीति समझे

Posted by - February 12, 2020 0
नई दिल्ली। निर्भया के दोषियों को फांसी की नई तारीख जारी करने पर इस वक्त पटियाला हाउस कोर्ट में बहस…