पब्लिक प्लेस पर इंटीमेट हुई ये एक्ट्रेस

पब्लिक प्लेस पर पति के साथ इंटीमेट हुई ये एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

665 0

मुंबई। रिएलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियन अपनी बोल्डनेस के लिए तो मशहूर ही हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मौका कोई भी हो किम लाइम लाइट बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

पब्लिक प्लेस पर पति से इंटीमेट होती किम कर्दाशिन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हाल ही में उन्होंने सबके सामने कुछ ऐसा कर दिया कि देखने वाले हैरान रह गए। किम पब्लिक प्लेस पर अपने पति केनी वेस्‍ट के साथ इंटीमेट होती देखी गईं। पति के साथ वो लिफ्ट में दिखाई दीं और इन दोनों का ये स्टीमी मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। पब्लिक प्लेस पर पति से इंटीमेट होती किम कर्दाशिन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/B8xU1EVB0OG/?utm_source=ig_web_copy_link

ट्रांस्पेरेंट लिफ्ट में इन दोनों को किस करते हुए देखा गया

बता दें कि ये दोनों एक शॉपिंग मॉल पहुंचे थे। इस दौरान पति के साथ किम ने जमकर शॉपिंग की और दोनों ही इंजॉय करते दिखे। तभी एक लिफ्ट में जो ट्रांस्पेरेंट थी, किम और केनी सवार हुए। लिफ्ट ऊपर से नीचे की ओर आ रही थी। इस लिफ्ट में इन दोनों को किस करते हुए देखा गया। शॉपिंग मॉल में इस अंदाज में किम और केनी दिखे तो फैंस ने तुंरत इसे कैमरे में कैद कर लिया। लिफ्ट रुकी तो केनी बाहर निकलकर थोड़ा झेंप गए लेकिन किम बिंदास अंदाज में दिखाई दीं, उन्होंने शॉपिंग बैग्स उठाए और केनी के साथ चल दीं। इन दोनों का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

ये पावर कपल्स पब्लिक प्लेस पर भी एक-दूसरे से प्यार जताने से पीछे नहीं हटते

किम ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया था। इस वीडियो में किम बेहद बोल्ड कलरफुल और स्किन टाइट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वहीं केनी अपने जाने-पहचाने अंदाज में ब्लैक जैकेट और ब्राउन ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं। केनी ने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस के साथ कंप्लीट किया है। बहरहाल, इस वीडियो के बाद एक बात तो साफ है कि ये पावर कपल्स पब्लिक प्लेस पर भी एक-दूसरे से प्यार जताने से पीछे नहीं हटते।

किम ने अपना ये शॉपिंग लुक और मॉल से कुछ तस्वीरें ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की

किम ने अपना ये शॉपिंग लुक और मॉल से कुछ तस्वीरें ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की हैं, उन्होंने कैप्शन ने बताया है कि इस मॉल का नाम JPG है। बात करें किम तो वह बीते दिनों अपने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट की वजह से जबरदस्त चर्चा में रही थीं। इस फोटोशूट में वो ब्लैक बिकिनी पहनकर समुद्र में आग लगती दिखाई दी थीं। उनकी ये तस्वीरें पति केनी वेस्ट ने ही ली थीं।

Related Post

कोरोना वायरस के हवा में फैलने का कोई सबूत नहीं

कोरोना वायरस देश के 274 जिलों तक फैला, हवा में फैलने का कोई सबूत नहीं

Posted by - April 5, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोनावायरस का कहर देश के 274 जिले रविवार तक प्रभावित हुए हैं। यह जानकारी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के…
प्रियंका चोपड़ा

‘सिटाडेल’ में ब्रिटेन के इस एक्टर के साथ नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

Posted by - January 16, 2020 0
नई दिल्ली। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रिटेन के अभिनेता रिचर्ड मैडन के साथ ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। अमेजन स्टूडियो की…
free ration

गुजरात में अंत्योदय, श्रमजीवी और पीएचएच राशन कार्ड धारकों को निःशुल्क खाद्यान्न

Posted by - April 1, 2020 0
गांधीनगर। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के संक्रमण के खिलाफ सतर्कता के रूप में 21 दिनों…