चोरो ने घरो से उड़ाये लाखो के जेवरात व नगदी

चोरो ने घरो से उड़ाये लाखो के जेवरात व नगदी

251 0

नगराम थाना क्षेत्र में बैखोफ चोर एक फिर सक्रिय हो गये है। रविवार की देर रात इस्माइलनगर गांव में दो किसानो के घरो को निशाना बनाकर बैखोफ चोर अलमारी के लाँकरो का ताला तोड़कर लाखो के जेवरात व 22 हजार रूपये की नगदी चुराकर फरार हो गये। सोमवार की सुबह पीड़ित किसान सोकर उठे ओर घरो के कमरो में सामान बिखरा देख पुलिस को चोरी की घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। पीड़ित किसानो की तहरीर पर पुलिस अज्ञात चोरो के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गयी है।

जालसाजों ने नौकरी का झांसा देकर लाखों रुपये हड़पे

नगराम के इस्माइलनगर निवासी किसान सर्वेश कुमार ने बताया कि रोजमर्रा की भांति रविवार को भी रात खाना खाकर परिवार समेत सो गये, देर रात घर मे घुसे बैखोफ चोर कमरे का ताला तोड़ने के बास अलमारी के ताले तोड़कर लाँकर में रखे लाखो रूपये के सोने चांदी के जेवरात सहित 12हजार रूपये की नगदी चुरा ले गये,वही बैखोफ चोरो ने सर्वेश के यहा चोरी की घटना को अजांम देने के बाद किसान चन्द्र प्रकाश के घर में छत से सीढियो के रास्ते उतरकर कमरे का ताला तोड़ने के बाद अलमारी व लाँकर के ताले तोड़कर उसके अंदर रखे लाखो रूपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात सहित दस हजार रूपये की नगदी चुराकर भाग निकले।

 

सोमवार की सुबह दोनो ही घरो के परिजन सोकर उठे ओर कमरो के ताले टूटे देख अंदर जाकर सामान बिखरा देखा तो उन्हे चोरी की घटना का पता चला, गांव में दो घरो में लाखो की चोरी से हड़कम्प मच गया, जिसके बाद पीड़ितों‌ ने नगराम पुलिस को चोरी की सूचना दी, तब जाकर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर मो०अशरफ ने छानबीन की। वही पीड़ित किसानो ने पुलिस से चोरी की घटनाओ की लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की। इंस्पेक्टर मो० अशरफ ने बताया अज्ञात चोरो पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।

 

Related Post

Itisha Singh

वर्ल्ड ताइक्वांडो पार्टनरशिप प्रोग्राम के लिए लखनऊ की इतिशा सिंह का चयन

Posted by - December 22, 2020 0
लखनऊ। सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल लखनऊ की 10 वीं कक्षा की छात्रा इतिशा सिंह (Itisha Singh) का वर्ल्ड ताइक्वांडो पार्टनरशिप…