चोरो ने खेतो में लगे शौर्य ऊर्जा पैनल उड़ाये

चोरो ने खेतो में लगे शौर्य ऊर्जा पैनल उड़ाये

85 0

मोहनलालगंज के बिन्दौवा गांव में स्थित क्षेत्रीय विधायक अम्बिश पुष्कर के खेतो में सिंचाई के लिये लगे शौर्य ऊर्जा के पांच पैनल रविवार की देर रात बैखोफ चोर खोलकर चुरा ले गये।सोमवार की सुबह चौकीदार खेत पहुंचा तो वहा लगे शौर्य ऊर्जा पैनल गायब देख विधायक को जानकारी देने के साथ ही मोहनलालगंज कोतवाली पहुंचकर चोरी के मामले की लिखित तहरीर पुलिस को दी।अज्ञात चोरो पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश में जुट गयी है।

दबंगों ने महिला से की अभद्रता

मोहनलालगंज के बिन्दौवा निवासी राम सुमिरन ने पुलिस से शिकायत करते हुये बताया वो क्षेत्रीय विधायक अम्ब्रिश पुष्कर के पैतृक गांव में स्थित कार्यालय व खेतो की देखरेख करता है,सोमवार की सुबह जब वो खेत पहुंचा तो वहा खेतो की सिचाई के लिये पम्पसेट के ऊपर लगे शौर्य ऊर्जा सेट के पांच पैनल गायब थे,जिसके बाद उसने विधायक सहित पुलिस को चोरी की सूचना दी।इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा ने बताता चौकीदार की तहरीर पर अज्ञात चोरो के विरूद्व शौर्य ऊर्जा के पैनलो की चोरी का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।

 

Related Post

Sukhjinder Singh Randhawa

पंजाब के जेल मंत्री ने मुख्तार अंसारी के परिवार से की गुपचुप बात, वीडियो वायरल

Posted by - March 13, 2021 0
लखनऊ। पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर रंधावा (Punjab Jail Minister) का लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में खातिरदारी का…

पूर्व सीएम के बेटे ने बालासाहेब ठाकरे पर लगाए गंभीर आरोप

Posted by - January 16, 2019 0
मुंबई। कांग्रेस के एमपी रह चुके और पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण राणे के बेटे नीलेश ने शिवसेना के संस्‍थापक बालासाहेब ठाकरे…