Mosque

जुमे की नमाज के दौरान गिरी मस्जिद की दीवार, दो की गई जान

299 0

बहराइच: जिले में शुक्रवार को जुमे की नमाज (Jume ki Namaz) के दौरान मस्जिद (Mosque) की छत गिर (Roof collapsed) गई। इस हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकला। इस घटना में घायलों को बहराइच जिला मुख्यालय स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बहराइच जिले के कोतवाली नानपारा क्षेत्र अंतर्गत खैरी पुरवा में गांव की पुरानी मस्जिद का पुनर्निर्माण कराया जा रहा था। इसी दौरान मस्जिद की छत का एक हिस्सा ढह गया। उसके नीचे नमाज के लिए आए लोग दब गए। मुलीम खां की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे शख्स ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर नानपारा क्षेत्र के एसडीएम और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मलबे के नीचे दबे लोगों को निकालकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों को बनाया निशाना, ग्रेनेड से किया हमला

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मस्जिद काफी पुरानी थी, जिसका मरम्मत का कार्य चल रहा था। शुक्रवार को 10 लोग जुमे की नमाज़ के लिए इकट्ठे हुए थे। लोगों ने नमाज पढ़नी शुरू की, इसी बीच मस्जिद का एक हिस्सा नमाजियों के ऊपर गिर गया।

पेट्रोल-डीजल के लिए आज चुकाने होंगे इतने दाम, जानें क्या है आज की कीमत

Related Post

Mukhtar Ansari

बढ़ सकती है मुख्तार अंसारी की मुश्किलें , विधानसभा सदस्यता रद्द कराएगी यूपी सरकार

Posted by - April 7, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश आने के बाद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब योगी…
Arun Yogiraj

महीनों परिजनों तक से बात नहीं की श्रीरामलला की प्रतिमा बनाने वाले मूर्तिकार ने

Posted by - January 15, 2024 0
अयोध्या। श्रीरामलला (Ramlalla) की प्रतिमा बनाने वाले मूर्तिकार ( Arun Yogiraj) ने प्रतिमा बनाने के दौरान कार्य में खलल न…