Ashram 3

आश्रम 3 का इंतजार खत्म, जाने कब रिलीज हो रहा ट्रेलर

348 0

नई दिल्ली।  बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज आश्रम 3 (Ashram 3) का फैंस कबसे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सीरीज की एक छोटी झलक शेयर की गई है जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। इस टीजर वीडियो की शुरुआत होती है साल 2020 में रिलीज हुए आश्रम के पहले सीजन से जिसमें बॉबी देओल बाबा के रूप में नजर आते हैं।

फिर बॉबी देओल कहते हुए दिखते हैं कि मुझे पता था कि इसे पसंद करेंगे, लेकिन मुझे नहीं पता था कि इसे इतना सक्सेस मिलेगा। इसके बाद सीरीज को लेकर लोगों के रिएक्शन दिखाए जाते हैं। फिर स्क्रीन पर लिखा आता है, ‘भक्ति और आस्था की लहर फली पूरे देश में, दिलों में गूंजा एक ही नारा, बना हलचल का माहौल, सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शोष एक ही नाम जपनाम..जपनाम। अब इंतजार होगा खत्म। फिर खुलेंगे दरवाजे आश्रम 3 (Ashram 3) ।’ इसके बाद वॉइस ओवर आता है, एक बार जो आश्रम आ गए ना तो फिर यू टर्न तो ना है। ट्रेलर कल आएगा।

Ashram 3
Ashram 3

वीडियो के एंड में बॉबी देओल भी नजर आते हैं जो एक जग बैठे होते हैं और उनके आस-पास दीपक जले होते हैं। ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा है, अब इंतजार होगा खत्म, फिर खुलेंगे दरवाजे आश्रम के…जपनाम। एक बदनाम आश्रम 3 (Ashram 3) का ट्रेलर कल होगा रिलीज।

इस टीजर पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। सभी इस वीडियो पर लिख रहे हैं कि वे ट्रेलर देखने के लिए एक्साइटेड हैं और साथ ही इस सीरीज के तीसरे सीजन के लिए। वैसे अभी सीरीज की रिलीज डेट को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है।

उर्फी ने उड़ाया बहन का मजाक, उरूसा का रिएक्शन हुआ वायरल

आश्रम 3 (Ashram 3) स्टार कास्ट

प्रकाश झा द्वारा डायरेक्टेड इस सीरीज में बॉबी देओल के साथ अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, चंदन रॉय, तुषार पांडे, अध्यन सुमन और त्रिधा चौधरी भी अहम किरदार में हैं।

आश्रम 3 (Ashram 3) सीरीज का किया गया विरोध

बता दें कि इस (Ashram 3) सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग काफी मुश्किल भरी रही थी क्योंकि भोपाल में जो शो का सेट था उसे तोड़ दिए थे। वहीं प्रकाश झा पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इंक फेंक दी थी। उन्होंने प्रकाश झा पर हिंदु की गलत छवि दिखाने का आरोप लगाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)


हालांकि मेकर्स और प्रकाश झा ने क्लीयर किया है कि वे इस (Ashram 3) सीरीज के जरिए किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते हैं। हालांकि एक तरफ जहां इसका विरोध होता रहा वहीं दूसरी तरफ इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला।

महेश बाबू ने बॉलीवुड पर दिये बयान पर दी सफाई

Related Post

Falguni Shah

भारतीय-अमेरिकी गायिका ने जीता ग्रैमी अवार्ड, सबके दिलों पर किया राज

Posted by - April 4, 2022 0
नई दिल्ली: भारतीय-अमेरिकी (Indian-American) गायिका फाल्गुनी शाह (Falguni Shah), जिन्हें मंच नाम फालू से जाना जाता है, उन्होंने इस साल…

Birthday special : ये दिन प्यार, हंसी और केक से भरा हो, मेरी तरफ से बड़ा और टाइट हग –आलिया भट्ट

Posted by - July 8, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। आज नीतू कपूर के 61वें जन्मदिन है उनके जन्मदिन पर आलिया ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश…
Rhea Chakraborty

सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती को तीन दिनों की पूछताछ के बाद NCB ने किया गिरफ्तार

Posted by - September 8, 2020 0
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने ड्रग्स एंगल से जांच जारी है। इसी…