Gang-raped

पार्टी में गई नाबालिग से मर्सडीज में गैंगरेप, वारदात में विधायक का बेटा भी शामिल!

153 0

हैदराबाद: हैदराबाद (Hyderabad) में एक नाबालिग के साथ मर्सडिज कार में गैंगरेप (Gang-raped) का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में हाई प्रोफाइल नाम शामिल हैं। फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। आरोपियों में 3 से 4 लोग शामिल हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वालों में विधायक (MLA) के बेटे का नाम भी सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि आरोपियों में एक नाबालिग शामिल हैं। घटना को लेकर जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। पीड़ित के पिता की ओर से दर्ज कराए गए मामले के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल, मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

मेडिकल जांच के बाद जोड़ी गई धारा 376

17 वर्षीय पीड़िता के पिता की ओर से दर्ज कराए गए मामले के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। शुरूआती जांच के दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। नाबालिग की मेडिकल जांच के बाद इसमें आईपीसी की धारा 376 जोड़ दिया गया है।

सिर्फ एक आरोपी को पहचानती है पीड़िता

बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने दोस्तों के बुलाने पर एक पार्टी में शामिल होने गई थी। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी में पीड़िता के साथ एक विधायक का बेटा और अल्पसंख्यक बोर्ड के अध्यक्ष मौजूद थे। फिलहाल, पीड़िता केवल नाबालिग आरोपी की पहचान कर सकती है और उसका नाम भी बता सकती है। बताया जा रहा है कि ये आरोपी भी नाबालिग है।

क्लास में हिजाब पहनने पर 6 छात्राएं निलंबित, पत्रकारों को बनाया बंधक

नाबालिग पार्टी में शामिल होने गई थी

पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी एम्नेशिया एंड इनसोम्निया पब, रोड नंबर 36, जुबली हिल्स में एक पार्टी में शामिल होने गई थी। जिसका आयोजन उनकी बेटी के दोस्त सूरज और हादी ने किया था। पार्टी के बाद लाल रंग की मर्सिडीज कार में कुछ लोगों ने मेरी बेटी को पब से निकाला। इस दौरान एक इनोवा कार भी बाहर निकली, कार सवार लोगों ने मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत पर पीएम मोदी ने सीएम धामी को दी बधाई

 

 

Related Post

TEJASVI YADAV

तेजस्वी यादव का हमला: बिहार पुलिस अब नीतीश-जदयू की टीम, हम भाजपा नहीं, जो लाठियों से डर जाएं

Posted by - March 25, 2021 0
पटना। तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि बिहार पुलिस अब नीतीश कुमार और जदयू की पुलिस बन चुकी है।…
शेयर बाजार

‘ब्लैक फ्राइडे’ का दर्द भूला शेयर बाजार! जोरदार बढ़त के साथ सेंसेक्स पहुंचा इतने के पार

Posted by - March 2, 2020 0
बिजनेस डेस्क। मार्च महीने के पहले सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानि आज सोमवार को शेयर बाजार में जोरदार बढ़त…