cm trivendra singh rawat

सुरेंद्र भट्ट ने कहा- CM त्रिवेंद्र के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2022 का चुनाव, बीजेपी को मिलेगा प्रचंड बहुमत

479 0

हल्द्वानी। बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र भट्ट ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Rawat)  के चेहरे पर ही लड़ा चुनाव जाएगा और पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी।

देहरादून रहने योग्य शहरों की सूची में 29वें पायदान पर , निगम 47वें नंबर पर

2022 में होने वाले उत्तराखंड चुनाव को लेकर प्रदेश में इन दिनों सियासी हलचल तेज है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Rawat)  के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा और प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा भाजपा सत्ता में आएगी।

सुरेश भट्ट ने कहा कि वर्तमान में केंद्र व राज्य की जनकल्याणकारी योजनाओं का फायदा पूरी तरह से उत्तराखंड को मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी का संगठन पहले से अधिक मजबूत होकर जनता और सरकार के बीच में सेतु का काम कर रहा है। ऐसे में आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मुकाबले में कोई अन्य दल टिकता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। ऐसे में डबल इंजन से यहां के जनता को काफी फायदा हो रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Rawat)  के चेहरे पर ही 2022 का चुनाव लड़ा जाएगा। त्रिवेंद्र सरकार जनता के हितों में दिन रात काम कर रही भाजपा सरकार को आगामी चुनाव में फिर से प्रचंड बहुमत मिलेगा।

Related Post

पीएम मोदी

पीएम मोदी बोले-संसद में सरकार विपक्ष से हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार

Posted by - January 30, 2020 0
नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र से पहले गुरुवार को सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बड़ा बयान दिया…
नामांकन पत्र

लोकसभा चुनाव 2019: रोड शो के गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज भरेंगे नामांकन पत्र

Posted by - April 16, 2019 0
लखनऊ। बीजेपी प्रत्याशी राजनाथ सिंह मंगलवार यानी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. पर्चा दाखिल करने से पहले राजनाथ सिंह…
AK Sharma

उप्र सरकार राज्य में स्वच्छ ऊर्जा स्रोतों को बढ़ावा देने के लिए संकल्पित: एके शर्मा

Posted by - August 1, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि ग्लोबल वार्मिंग और जलवायु परिवर्तन…