Priyanka Gandhi

केरल : प्रियंका गांधी ने रैली में केरल सरकार पर साधा निशाना, धोखाधड़ी और घोटालों की हुकूमत बताया

131 0
तिरुवनंतपुरम। केरल में चुनाव प्रचार के दौरान अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने इस सप्ताह के अंत में एक बार फिर राज्य की राजधानी का दौरा करने का फैसला किया है।

चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) 3 अप्रैल को फिर से केरल का दौरा करेंगी। वह नेमोम और काजाखूटम में चुनाव अभियान में भाग लेंगी।
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने केरल (Kerala Assembly Elections 2021) में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को प्रचार अभियान के दौरान प्रदेश की माकपा की अगुवाई वाली LDF सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह धोखाधड़ी और घोटालों वाली सरकार है, जो साम्यवादी घोषणा पत्र के बजाय उद्योगपतियों के घोषणापत्र पर अमल कर रही है। उन्होंने कहा कि वाम लोकतांत्रिक मोर्चे (LDF) ने साम्यवादी घोषणा पत्र के प्रति निष्ठा का संकल्प लिया था लेकिन असल में यह केंद्र की मोदी सरकार की तरह ‘उद्योगपतियों के घोषणा पत्र’ पर अमल कर रही है।

केरल में 6 अप्रैल को होगा मतदान

मंगलवार को हुए रोड शो में उन्हें काफी अच्छा जनसमर्थन मिला, जिसके बाद वे नेमोम में चुनावी सभाओं में भाग नहीं ले पाई।यहां से कांग्रेस ने अपने स्टार उम्मीदवार, लोकसभा सदस्य के.के. करुणाकरण के बेटे के. मुरलीधरन को चुनाव मैदान में उतारा है. मुरलीधरण भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुम्मानम राजशेखरन से मुकाबला कर रहे हैं।

संयोग से, नेमोम एकमात्र सीट है, जहां भाजपा 2016 के विधानसभा चुनाव में 140 सदस्यीय केरल विधानसभा में जीतने में कामयाब रही. तब इस सीट पर कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ के एक सहयोगी ने चुनाव लड़ा था और उम्मीदवार लगभग 13,000 वोटों से जीतने में सफल रहे।

मंगलवार शाम को, प्रियंका (Priyanka Gandhi)  को नेमोम में एक रोड शो आयोजित करना था, लेकिन कोल्लम से उनके देर से आने के कारण, यह नहीं हो सका, जिसके बाद मुरलीधरन ने अपनी नाराजगी भी व्यक्त की।

प्रियंका (Priyanka Gandhi)  ने मंगलवार को अलप्पुझा, कोल्लम और तिरुवनंतपुरम जैसे जिलों में एक बड़ा प्रभाव पैदा किया और बुधवार को वह त्रिशूर में भारी भीड़ खींचने में कामयाब रही।

Related Post

सुब्रमण्यम स्वामी

बीजेपी अगर जीतती है इतनी सीटें, तो हो सकता है कि मोदी न बनें पीएम: सुब्रमण्यम स्वामी

Posted by - May 2, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात की ओर इशारा किया है कि नरेंद्र मोदी दोबारा…