Mamta Banerjee

BJP को छोड़कर ममता ने सभी प्रमुख दलों के नेताओं को लिखा पत्र

153 0

नई दिल्ली तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने भाजपा को छोड़कर सभी प्रमुख पार्टियों के नेताओं को पत्र लिखा है। ममता (Mamta Banerjee)  ने सभी नेताओं से एकजुट होने की अपील की है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता (Mamta Banerjee) ने पत्र में लिखा है कि लोकतंत्र को बचाने के लिए सभी पार्टियों कोे एकजुट होना जरूरी है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव, शिवसेना प्रमुख व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, ‘आप’ संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बीजेडी अध्यक्ष व ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी, नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला, पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और सीपीआई (माले) के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य को पत्र लिखा है।

Related Post

फेंटानिल ड्रग्स को मुंबई से मैक्सिको ले जा रहे चार आरोपी गिरफ्तार

Posted by - December 28, 2018 0
मुंबई। महाराष्ट्र पुलिस की एंटी-नारकोटिक्स सेल को बड़ी कामयाबी मिली है, दरअसल वाकोला इलाके से फेंटानिल नाम की प्रतिबंधित ड्रग्स…
दिल्ली

ठण्ड का कहर जारी, कोहरे के चलते हवाई यात्रा बाधित, ठंड ने सालों के रिकॉर्ड को तोड़ा

Posted by - December 25, 2018 0
नई दिल्ली।ठण्ड का मौसम है और ऐसे में उत्तर-पश्चिम से आ रही सर्द हवाओं के चलते देश के कई राज्यों…