Site icon News Ganj

सुरेंद्र भट्ट ने कहा- CM त्रिवेंद्र के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2022 का चुनाव, बीजेपी को मिलेगा प्रचंड बहुमत

cm trivendra singh rawat

cm trivendra singh rawat

हल्द्वानी। बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र भट्ट ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Rawat)  के चेहरे पर ही लड़ा चुनाव जाएगा और पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी।

देहरादून रहने योग्य शहरों की सूची में 29वें पायदान पर , निगम 47वें नंबर पर

2022 में होने वाले उत्तराखंड चुनाव को लेकर प्रदेश में इन दिनों सियासी हलचल तेज है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Rawat)  के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा और प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा भाजपा सत्ता में आएगी।

सुरेश भट्ट ने कहा कि वर्तमान में केंद्र व राज्य की जनकल्याणकारी योजनाओं का फायदा पूरी तरह से उत्तराखंड को मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी का संगठन पहले से अधिक मजबूत होकर जनता और सरकार के बीच में सेतु का काम कर रहा है। ऐसे में आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मुकाबले में कोई अन्य दल टिकता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। ऐसे में डबल इंजन से यहां के जनता को काफी फायदा हो रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Rawat)  के चेहरे पर ही 2022 का चुनाव लड़ा जाएगा। त्रिवेंद्र सरकार जनता के हितों में दिन रात काम कर रही भाजपा सरकार को आगामी चुनाव में फिर से प्रचंड बहुमत मिलेगा।

Exit mobile version