बदमाशो ने असलहे के दम पर रुपयों से भरा बैग छीना

बदमाशो ने असलहे के दम पर रुपयों से भरा बैग छीना

717 0

पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के साऊथ सिटी इलाके में बाइक सवार बेखौफ बदमाश दुकानदार से असलहे के दम पर रुपयों से भरा बैग और मोबाइल लूट कर भाग निकले। पीड़ित ने तत्काल 112 नंबर पर अपने साथ हुई घटना की सूचना दी।सूचना पर पहुंची पीजीआई पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। थाना प्रभारी आशियाना ने बताया इलाके के रहने वाले अभिषेक माशानी की जय नारायण ट्रेडर्स के नाम से साऊथ सिटी पुलिस चौकी अंतर्गत शहीद पथ की सर्विस रोड पर दुकान है। अभिषेक बुधवार शाम करीब आठ बजे अपनी दुकान बंद कर रहे थे। इसी दौरन बाइक से आए तीन बदमाशों ने असलहे के दम पर अभिषेक के हाँथ से रुपयों से भरा बैग और मोबाइल फोन छीन लिया। विरोध करने पर बदमाशो ने दुकानदार की पिटाई कर दी और भाग निकले।

लखनऊ ग्रामीण इलाके में बनेंगे दो नये थाने

बदमाशों को भगत देख पीड़ित दुकानदार चिल्लाने लगा। चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर स्थानीय लोगों और राहगीरों का जमावड़ा लग गया, लेकिन तब तक बदमाश इलाके से नदारद हो चुके थे। पीड़ित के अनुसार बैग में 40 से 50 हजार रूपए की नकदी और दो मोबाइल फोन थे। तीन बदमाशों में एक बाइक स्टार्ट किए खड़ा रहा। जबकि दो युवकों ने पहुंच कर पिस्टल सिर पर लगा दी। सूचना पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस ने पीड़ित द्वारा बताए रास्ते पर पीछा किया। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर पीजीआई आशीष कुमार द्विवेदी ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

Related Post

क्लीन हैण्ड जेल

CSIR-NBRI ने हर्बल सैनिटाइजर ‘क्लीन हैण्ड जेल’ की प्रौद्योगिकी हस्तांतरित की

Posted by - March 21, 2020 0
लखनऊ। CSIR-NBRI ने विश्व स्वास्थ्य संगठन के तरफ से जारी दिशा-निर्देशों के अनुरूप सीएसआईआर एरोमा मिशन के तहत कोरोना वायरस…
भारत में कोरोना

देश में 24 घंटों के दौरान कोरोना के 11929 नये मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 320922 हुई

Posted by - June 14, 2020 0
नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस संक्रमण के दैनिक मामलों में बहुत तेजी से वृद्धि हो रही है और पिछले…