Chinky Minky

‘द कपिल शर्मा शो’ फेम ‘चिंकी मिंकी’ ने छलिया छलिया सॉन्ग पर देखें डांस वीडियो

2813 0

मुंबई । टीवी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ में दर्शकों को अपनी अदाकारी से इंप्रेस करने वाली दो जुड़वां बहनें चिंकी और मिंकी (Chinky Minky) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं । इस वीडियो में चिंकी मिंकी यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) ‘छलिया- छलिया’ गाने पर कमाल का डांस करते दिख रही है । वीडियो में दोनों की अदाएं फैंस को दिल जीत रही है ।

 

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता नाजिरा खान बनीं ‘कोविड वुमन वाॅरियर’ सम्मान 31 जनवरी को

चिंकी मिंकी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं । वीडियो में दोनों बहनों ने व्हाइट कलर की टॉप और ब्लैक जींस पहनी हुई हैं । साथ ही उन्होंने सन ग्लासेस भी लगाए हुए है । वीडियो में उनके एक्सप्रेशन वाकई शानदार है । ये वीडियो फैंस खूब देख रहे है और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। हालांकि वीडियो लेटेस्ट नहीं है, लेकिन फिर भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बता दें कि द कपिल शर्मा शो के अलावा दोनों बहनें टिक-टॉक वीडियो एप पर भी काफी फेमस हैं। दोनों के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। खुद कपिल शर्मा भी दोनों को पहचानने में धोखा खा गए थे।

टवींस होने के कारण इनका चेहरा काफी मिलता है और दोनों ने हेयरकट भी एक जैसा ही रखा है, साथ ही दोनों काफी स्टाइलिश अंदाज में बात करती हैं। वहीं, हाल ही में ऐसी रिपोर्ट थी कि सुरभि और समृद्धि सब टीवी के चर्चित शो हीरो- गायब मोड ऑन में नजर आ सकती हैं।

Related Post

CWE रेसलिंग प्रोग्राम में घायल हुई राखी सावंत,अस्पताल में भर्ती

Posted by - November 12, 2018 0
पंचकूला। हमेशा कंट्रोवर्सी में रहने वाकई कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित CWE रेसलिंग प्रोग्राम…

‘बींदणी’ दीपिका सिंह आज हुई इतने साल की, फैमली के साथ यहां मनाया अपना Birthday

Posted by - July 26, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। दिया और बाती’ सीरियल में आईं एक्ट्रेस दीपिका सिंह 26 जुलाई यानी आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही…