Gender

लड़की को हुआ लड़की से प्यार, बदलवा लिया जेंडर

87 0

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में फाफामऊ की रहने वाली युवती ने ऑपरेशन करके अपना सेक्स जेंडर (Gender) चेंज करवाया है। मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल के डॉक्टरों ने युवती का ऑपरेशन करके सेक्स जेंडर (Gender) बदल दिया है। खुशबु (बदला हुआ नाम) की युवती ने मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर से सेक्स चेंज 14 जून को करवाया था। फिलहाल युवती डॉक्टरों की निगरानी में है अभी उसे करीब 6 माह तक डॉक्टरों की निगरानी में रहना पड़ेगा।

डॉ. मोहित जैन ने बताया कि एक से डेढ़ साल के अंदर वह पूरी तरह से ठीक हो जाएगी और फिर शादी कर सकेगी। करीब 20 साल की खुशबु ग्रेजुएशन की छात्रा है और वह एक लड़की से प्यार करती है। उन दोनों ने साथ जीने-मरने का वादा किया। खुशबु ने अपने परिवार के लोगों से बताया कि वह एक लड़की से शादी करना चाहती है, तो माता-पिता चौंक गए. इसे पागलपन बताते हुए समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी।

केजरीवाल की दिल्ली को नहीं हिला सकी बीजेपी, उपचुनाव में AAP का कब्जा

अंत में परिवार की इच्छा के खिलाफ जाकर उसने जेंडर चेंज कराने का फैसला किया और स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल पहुंच गई और सेक्स चेंज कराने के लिए करीब 15 से 20 हजार रुपए का खर्च किए है। डॉ. जैन ने बताया, जब लड़की उनके पास आई तो हाथ जोड़कर कहा, ‘डॉक्टर साहब- प्लीज मुझे लड़का बना दीजिए।

आजम के किले में बीजेपी ने लगाई सेंध, घनश्याम ने खिलाया कमल

Related Post

Yogendra Upadhyay

उच्च शिक्षा, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने गिनाई 100 दिन की उपलब्धियां

Posted by - July 29, 2022 0
आजमगढ़/लखनऊ। प्रदेश के उच्च शिक्षा, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, इलेक्ट्रानिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री  योगेन्द्र उपाध्याय (Yogendra Upadhyay) ने आज आजमगढ़ जनपद…
Tappal Kisan Maha Panchayat

किसान महापंचायतः अखिलेश के मंच पर नहीं मिली जगह तो दे दिया इस्तीफा

Posted by - March 6, 2021 0
अलीगढ़। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की टप्पल इंटरचेंज में आयोजित किसान महापंचायत के दौरान मंच पर न बुलाए…