बाटला हाउस

फिल्म ‘बाटला हॉउस’ का ट्रेलर रिलीज, 15 अगस्त को सामने आएगा सच

17 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फिल्मों में जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हॉउस’ को लेकर काफी चर्चा है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद फैंस में काफी उत्सुकता देखी जा रही है। इसके बाद अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

भारत जल्द ही पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनेगा : निर्मला सीतारमण

फिल्म ‘बाटला हाउस’ साल 2008 के एक विवादित एनकाउंटर पर बेस्ड

बता दें कि फिल्म ‘बाटला हाउस’ साल 2008 के एक विवादित एनकाउंटर पर बेस्ड है। वहीं फिल्म में जॉन अब्राहम एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं। खबरों के मुताबिक संजीव कुमार यादव नाम के पुलिस वाले के किरदार में नज़र आने वाले हैं।

देखें फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर…

 

15 अगस्त को तीन फिल्मों के साथ वेब सीरीज के टकराने पर किसका रहेगा बोलबाला ? ये देखने लायक होगा

बता दें कि ‘एयरलिफ्ट’ का निर्देशन कर चुके निखिल आडवाणी इस फिल्म की कमान संभाल रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है जो कि 15 अगस्त तय की गई है, लेकिन इस तारीख पर सिर्फ जॉन अब्राहम ही नहीं, बल्कि साऊथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘साहो’ और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ भी रिलीज हो रही है।

वहीं नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ का दूसरा सीजन भी इसी दिन रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में इन तीनों फिल्मों के साथ वेब सीरीज के टकराने पर किसका रहेगा बोलबाला, ये देखने लायक होगा।

loading...
Loading...

Related Post

रोते हुए शहीद की पत्नी को स्मृति ईरानी ने लगा लिया गले

रोते हुए शहीद श्याम बाबू की पत्नी को स्मृति ईरानी ने लगा लिया गले

Posted by - February 16, 2019 0
कानपुर देहात। पुलवामा में हुए आतंक वादी हमले में कानपुर देहात के शहीद श्याम बाबू का पार्थिव शरीर लेकर केंद्रीय…
पाकिस्तान

Air Strike के बाद अब पाकिस्तानियों पर ‘अमेरिकी स्ट्राइक’

Posted by - March 6, 2019 0
इस्लामाबाद। पुलवामा हमले के बाद अमेरिका ने पाकिस्तान को तगड़ा झटका दिया. अब अमेरिकी सरकार ने अमेरिका में आने वाले पाकिस्तानी…