Bomb

सिविल कोर्ट में सबूत के तौर पर आया बम, अदालत में धमाके से मचा हड़कंप

244 0

पटना: बिहार की राजधानी पटना सिविल कोर्ट (Civil Court) में पेशी पर बम (Bomb) आया हुआ था जो टेबल पर रखते ही बम विस्फोट हो गया। ब्लास्ट से कोर्ट में हड़कंप मच गया। ये बम (Bomb) पटना के पटेल छात्रावास से बरामद हुआ था, जिसे दिखाने के लिए पुलिस कोर्ट में लेकर आई थी। इसी दौरान टेबल रखा बम फट गया और धमाके में कदमकुआं थाने के दरोगा उमाकांत राय गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके साथ ही इस घटना में कई अन्य लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है। घायलों का इलाज पटना के पीएमसीएच में किया जा रहा है। पीरबहोर थाना की पुलिस घटना के बाद मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गयी है।

ये बम पटेल छात्रावास से बरामद किया गया था, जिसे पुलिस सबूत के तौर पर कोर्ट में पेशी में लेकर पहुंची थी, जहां ब्लास्ट हो गया। इस हादसे में जज साहब भी जैसे तैसे कोर्ट रूम से बाहर अपने चैंबर में पहुंचे। धमाका इतना तेज था कि पास खड़े कदमकुआं थाने के इंस्पेक्टर उमाकांत राय घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सिविल कोर्ट में सबूत के तौर पर अदालती कार्रवाई के लिए कदमकुआं थाने के दारोगा बम लेकर कोर्ट पहुंचे थे।

विधायकों का वेतन दोगुना करने के लिए दिल्ली सरकार तैयार

घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई है। फिलहाल पुलिस की टीम ने कोर्ट परिसर को घेर लिया है। बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच चुका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और स्थिति कंट्रोल में है।

विधायकों का वेतन दोगुना करने के लिए दिल्ली सरकार तैयार

Related Post

पीएचडी होल्डर बेंच रही है फल और सब्जियां

फिजिक्स में पीएचडी होल्डर बेंच रही है फल और सब्जियां, viral Video में बोल रही है शानदार इंग्लिश

Posted by - July 23, 2020 0
इंदौर। कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया सहित देश की कई दुकानों, फैक्ट्रियों पर ताले लगे हुए हैं। ऐसे में…