ठाकोर सेना का अल्पेश ठाकोर को अल्टीमेटम

ठाकोर सेना का अल्पेश ठाकोर को अल्टीमेटम,24 घंटे में छोड़ें कांग्रेस

857 0

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर कांग्रेस से अगले 24 घंटे में इस्तीफा देंगे। वह पाटन लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन कांग्रेस ने उनके बजाय पूर्व सांसद जगदीश ठाकोर को तवज्जो दी। पार्टी ने साबरकांठा लोकसभा सीट से संगठन के एक सदस्य को टिकट देने की ठाकोर सेना की मांग को भी नजरअंदाज कर दिया।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019 : प्रथम चरण से पहले जाने अपने प्रत्याशी की क्या है कुंडली? 

आपको बता दें उन्होंने कहा कि बैठक के बाद हमने उनसे 24 घंटे के भीतर अपना रुख स्पष्ट करने को कहा है। अगर वह अभी भी कांग्रेस में रहना चाहते हैं तो उन्हें ठाकोर सेना छोड़नी होगी। अगर वह हमारे साथ रहना चाहते हैं तो उन्हें पार्टी और विधायक पद से इस्तीफा देना होगा।

ये भी पढ़ें :-पाक पीएम के बयान पर केजरीवाल का तंज, भारतवासी जान लें, मोदी जी जीते तो पाक में फूटेंगे पटाखे 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा कि ठाकोर सेना ने जो फैसला लिया है, वो उनके लिए आखिरी है. ठाकोर के इस्तीफे की बात सामने आने के  बाद कांग्रेस पूरी तरह से एक्टिव हो गई है। कांग्रेस के सूत्रों की मानें तो गुजरात कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी से बात की गई और अल्पेश ठाकोर और ठाकोर सेना को मनाने की शुरुआत कर दी गई है क्योंकि अगर अल्पेश ठाकोर इस्तीफा देते हैं तो उसका खामियाजा कांग्रेस को चार लोकसभा सीटों पर भुगतना पड़ सकता है।

Related Post

61 साल की उम्र में मशहूर सिनेमेटोग्राफऱ एमजे राधाकृष्णन का निधन

Posted by - July 13, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। मशहूर फिल्ममेकर एमजे राधाकृष्णन का हाल ही में 61 साल की उम्र में निधन हो गया। एमजे राधाकृष्णन…
Keshav

‘लोक कल्याण संकल्प पत्र’ में ग्राम्य विकास विभाग के बिन्दुओं की कार्ययोजना तत्काल तैयार की जाय: केशव

Posted by - March 31, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) की अध्यक्षता में ग्राम्य विकास विभाग से संबंधित…