तंत्र मंत्र के चक्कर में 5 साल की मासूम की निर्मम हत्या

229 0

बांदा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मासूम बच्ची को तंत्र मंत्र के चलते मार दिया गया। वहीं, परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का शक जताया है। बांदा में अंधविश्वास व तंत्र मंत्र के चलते पांच साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोमवार दोपहर से बच्ची घर से लापता हो गई थी। परिजनों की शंका के आधार पर देर रात पुलिस ने पड़ोसी के घर से बच्ची के शव को बरामद कर लिया है।

साथ ही शव के साथ घर में मौजूद 3 लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूरी घटना की विस्तृत जांच शुरू कर दी है।घटना शहर कोतवाली के गायत्री नगर ( चमरौडी ) मोहल्ले की है, जहां 5 साल की आरती नाम की बच्ची सोमवार दोपहर खेलते खेलते अचानक गायब हो गई थी। आरती के परिजनों ने बच्ची को मोहल्ले में ढूंढा, लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चला, तब जाकर बच्ची के गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई गई।

जिस पर पुलिस सक्रिय हुई और गहन स्तर पर मोहल्ले में छानबीन करना शुरू किया। छानबीन से घबराए पड़ोसियों ने बच्ची के शव को घर के बाहर ही नाले में फेंक दिया। जहां देर रात बच्ची का शव पुलिस ने नाले से बरामद किया इसके बाद परिजनों के शक के आधार पर पड़ोस में रहने वाले मूलचंद्र और उसकी पत्नी रानी व एक और व्यक्ति को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया।

आशंका जताई जा रही है कि, तंत्र-मंत्र के चक्कर में बच्ची को बहला-फुसलाकर यह लोग अपने घर में ले गए और उसकी निर्ममता से हत्या कर दी, और जब पुलिस ने दबिश दी तो कातिलों ने घबरा कर बच्ची के शव को घर के बाहर ही नाले में फेंक दिया। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने कोतवाली में हंगामा काटा और आरोपियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की। बच्ची के पिता नहीं है और बेबस मां का रो रोकर बुरा हाल है।

फिलहाल पुलिस ने बच्ची के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और इस मामले हिरासत में लिए गए तीनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, इस घटना पर पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में संदिग्ध पड़ोसियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है, जल्द ही पूरी घटना का खुलासा किया जाएगा।

Related Post

UP

देश के सबसे आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर वाले राज्यों में यूपी हो रहा शामिल: पीएम मोदी

Posted by - June 3, 2022 0
लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने 80 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी (GBC) थ्री…
उज्‍ज्‍वला योजना

रिपोर्ट ने खोली उज्‍ज्‍वला योजना की पोल, 85 फीसदी लाभार्थी पका रहे हैं चूल्‍हे पर खाना

Posted by - April 9, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान मोदी सरकार अपनी उज्ज्वला योजना को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रही है,लेकिन उसके…
cm yogi,CM Yogi Adityanath,Team UP

विकास के लिए बनेगा मॉडल डिस्ट्रिक्ट प्लान, फील्ड में जाएंगे कैबिनेट मंत्री: सीएम योगी

Posted by - April 21, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के समग्र विकास के लिए सरकार ने एक नायाब खाका खींचा है जिसके तहत हर…