तंत्र मंत्र के चक्कर में 5 साल की मासूम की निर्मम हत्या

146 0

बांदा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मासूम बच्ची को तंत्र मंत्र के चलते मार दिया गया। वहीं, परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का शक जताया है। बांदा में अंधविश्वास व तंत्र मंत्र के चलते पांच साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोमवार दोपहर से बच्ची घर से लापता हो गई थी। परिजनों की शंका के आधार पर देर रात पुलिस ने पड़ोसी के घर से बच्ची के शव को बरामद कर लिया है।

साथ ही शव के साथ घर में मौजूद 3 लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूरी घटना की विस्तृत जांच शुरू कर दी है।घटना शहर कोतवाली के गायत्री नगर ( चमरौडी ) मोहल्ले की है, जहां 5 साल की आरती नाम की बच्ची सोमवार दोपहर खेलते खेलते अचानक गायब हो गई थी। आरती के परिजनों ने बच्ची को मोहल्ले में ढूंढा, लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चला, तब जाकर बच्ची के गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई गई।

जिस पर पुलिस सक्रिय हुई और गहन स्तर पर मोहल्ले में छानबीन करना शुरू किया। छानबीन से घबराए पड़ोसियों ने बच्ची के शव को घर के बाहर ही नाले में फेंक दिया। जहां देर रात बच्ची का शव पुलिस ने नाले से बरामद किया इसके बाद परिजनों के शक के आधार पर पड़ोस में रहने वाले मूलचंद्र और उसकी पत्नी रानी व एक और व्यक्ति को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया।

आशंका जताई जा रही है कि, तंत्र-मंत्र के चक्कर में बच्ची को बहला-फुसलाकर यह लोग अपने घर में ले गए और उसकी निर्ममता से हत्या कर दी, और जब पुलिस ने दबिश दी तो कातिलों ने घबरा कर बच्ची के शव को घर के बाहर ही नाले में फेंक दिया। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने कोतवाली में हंगामा काटा और आरोपियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की। बच्ची के पिता नहीं है और बेबस मां का रो रोकर बुरा हाल है।

फिलहाल पुलिस ने बच्ची के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और इस मामले हिरासत में लिए गए तीनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, इस घटना पर पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में संदिग्ध पड़ोसियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है, जल्द ही पूरी घटना का खुलासा किया जाएगा।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Magh Mela in Prayagraj

माघ पूर्णिमा: श्रद्धालुओं पर हेलीकॉप्टर से हुई पुष्पवर्षा

Posted by - February 27, 2021 0
प्रयागराज। प्रयागराज माघ मेले में शनिवार को अंतिम महत्वपूर्ण स्नान जारी है। आज संगम की रेत पर लगने वाले कल्पवास…
UP POLICE

लखनऊ: UP पुलिस में 1329 पदों पर भर्ती, 112400 तक वेतन, जानें डिटेल्स….

Posted by - March 24, 2021 0
लखनऊ। यूपी पुलिस ने युवाओं के लिए बंपर भर्ती निकाली है। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीबीपीबी), लखनऊ…