टैंकर और बस में टक्कर, 12 लोग जिंदा जले

309 0

राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक प्राइवेट बस टैंकर ट्रेलर (Tanker and bus collide) से टकरा गई। बताया जा रहा है कि हादसे में बस में सवार 12 लोगों की जलकर मौत हो गई।

हादसे के बाद बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर जाम लग गया। बताया जा रहा है कि टैंकर से टक्कर के बाद बस में आग लग गई। बस में हादसे के समय 25 लोग सवार थे। प्रशासन 10 लोगों को बाहर निकालने में सफल रहा है। बड़ी संख्या में पुलिसबल भी मौके पर पहुंच गया है।

बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस 9:55 पर बालोतरा से रवाना हुई थी। इसी दौरान सामने से रॉन्ग साइड में आ रहे टैंकर ने बस को टक्कर मार दी। जिसके बाद बस में अचानक आग लग गई आग इतनी भयंकर थी कि चंद मिनटों में बस जलकर खाक हो गई। हालांकि, 10 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

Rajasthan : बाड़मेर में बस और टैंकर की जबरदस्त टक्कर, 12 लोगों की जिंदा  जलकर मौत और कई घायल - पर्दाफाश

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन के साथ ही पचपदरा विधायक मदन प्रजापत प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई संभागीय आयुक्त समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। वहीं, हादसे में जिन लोगों की मौत हुई, उनके शव को भी निकालने की कोशिश की जा रही है।

Related Post

दरिंदगी का शिकार हुई मासूम को जिंदा जला दिया गया, मोदी मंत्रिमंडल की महिला शक्ति चुप क्यों?- कांग्रेस

Posted by - August 4, 2021 0
दिल्ली कैंट के पुराना नांगल राया स्थित श्मशान घाट में 9 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे…
Vande Bharat Express

उत्तराखंड को मिली वंदे भारत एक्सप्रेस, पीएम मोदी ने ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

Posted by - May 25, 2023 0
देहारादून। देशभर में रेलवे कनेक्टिविटी को और बेहतर बनाने के लिए कई राज्यों में वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) …