Taapsee tweeted Anubhav Sinha's

तापसी पन्नू ने अनुभव सिन्हा के सामाजिक मुद्दो फिल्म बनाने की बात पर किया यह ट्वीट

479 0

फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की सोशल मीडिया पर बातचीत चल रही है और इस बातचीत को लोग बहुत पसंद कर रहे है।

मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न में होगी इन तीन नए एक्टर्स की एंट्री

आपको बता दे फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू ने साथ में कई फिल्में की है। इन दोनों की बॉंडिंग एक दूसरे से काफी अच्छी है। दरअसल फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा अक्सर ट्वीटर पर सामाजिक मुद्दो पर (Taapsee tweeted Anubhav Sinha’s) अपनी राय रखते हुए कहा कास्ट सिस्टम पर और ज्यादा फिल्में बननी चाहिए। तभी तापसी पन्नू ने उनके ट्वीट पर कमेन्ट करते हुए कहा की (Taapsee tweeted Anubhav Sinha’s) भारत में जाति व्यवस्था पर और अधिक फिल्में बनाने की आवश्यकता है। मैं, एक जरूर करुंगा।’

फिल्म ‘आरआरआर’ में आलिया को रिप्लेस करेंगी प्रियंका चोपड़ा, जानिए क्या है सच्चाई

इसी ट्वीट के जवाब में निर्देशक ने कहा बड़ी बदमाश है यार तू। सोई नहीं अभी??? कर ले बाबा कर ले।’ इस ट्वीट के जवाब को लोग बहुत पसंद कर रहे है।

आपको बता दे की अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू मुल्क और थप्पड़ में साथ काम कर चुके है। पहले भी तापसी पन्नू ने अनुभव सिन्हा के ट्वीट पर फनी कमेन्ट करती नज़र आयी है।

घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान के किराये होंगे महंगे, 1 सितंबर से बढ़ेंगी एविएशन सिक्योरिटी फीस

वहीं, फ़िल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने कांग्रेस के आंतरिक कलह को लेकर तंज कसा। उन्होंने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा -‘दो चार ठो उच्च्वर्गीय पत्रकार हैं, उन्हीं को कांग्रेस का अध्यक्ष बना देना चाहिए वो बेहतर चलाएंगे पार्टी। अपना काम तो होता नहीं है ईमानदारी से, बने हैं लोग सियासतदान।’

Related Post

मैं वास्तविक रहना पसंद करती हूं, बनावटी नहीं – सोनाक्षी सिन्हा

Posted by - September 15, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रही हैं। सोनाक्षी ने बॉलीवुड…