कोरोना खौफ

अनुपम खेर ने सुझाया कोरोनावायरस से बचने का तरीका, बोलें-हाथ मिलाने की बजाय कहें’नमस्ते’

837 0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने भारत में भी दस्तक दे दी है। इस वायरस से लोगों में बढ़ती दहशत को देखते हुए लगातार स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से एडवाइजरी जारी की है। लोगों को इसे बचने के सुझाव दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही अलर्ट रहने को भी कहा जा रहा है।

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कोरोना से बचने के तरीके बताते  आ रहे हैं नजर

इस बीच बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपनी बात रखी । अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कोरोना से बचने के तरीके बताते नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1234632178849501184

मैं ये तो करता हूं, लेकिन मेरे मुताबिक अब हमे प्राचीन भारतीय परपंराओं का पालन करते हुए लोगों को नमस्ते कहना चाहिए

वीडियो में अनुपम खेर कोरोना वायरस पर चिंता जाहिर करते हुए कह रहे हैं कि लोगों से हाथ मिलाने की बजाय भारतीय परंपराओं का पालन करते हुए नमस्ते करना बेहतर ऑप्शन हैं। ऐसा करने से आप सुरक्षित रहेंगे और वायरस फैलने का खतरा कम हो जाएगा। अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा कि मुझे कई सारे लोग बता रहे हैं कि इंफेक्शन से बचने के लिए हाथ धोता रहूं। मैं ये तो करता हूं, लेकिन मेरे मुताबिक अब हमे प्राचीन भारतीय परपंराओं का पालन करते हुए लोगों को नमस्ते कहना चाहिए। इस तरीके से आप इंफेक्शन से भी बच जाएंगे।

कोरोनावायरस : जयपुर में आयोजित होने वाली वाइल्ड लाइफ कांफ्रेंस रद्द

भारत में कोरोना की दस्तक से हड़कंप मचा है। कोरोना से संक्रमित लोगों के तीन मामले केरल, एक नोएडा, एक तेलंगाना और एक आगरा में मिले हैं। यूपी के नोएडा के स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र के पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद नोएडा के दो स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया गया। आगरा से भी कोरोना को लेकर परेशान करने वाली खबर सामने आयी। यहां कोरोना वायरस को लेकर 13 लोगों के सेम्पल लिए गए, जिन 6 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

दुनिया भर में इससे करीब 3203 लोगों की  हो चुकी है मौत

कोरोना वायरस से मची दहशत को देखते हुए नोएडा में हेल्पलाइन नंबर 8076623612 और 6396776904 जारी किए गए हैं। इसके अलावा जिले में दो आइसोलेशन वार्ड बनाये गए हैं। कोरोना वायरस से होने वाली मौत की बात करें तो दुनिया भर में इससे करीब 3203 लोगों की मौत हो चुकी है। चीन में 2981, साऊथ कोरिया में 34, इटली में 79, ईरान में 77, अमेरिका में नौ लोगों की मौत हुई है। भारत में 6 केस सामने आए हैं जिसमें से तीन लोगों को रिक्वर किया गया है।

Related Post

champat rai

राम मंदिर के लिए अब तक जुटाए 2500 करोड़, मुस्लिम समुदाय बढ़-चढ़कर दिया दान

Posted by - March 7, 2021 0
नई दिल्ली । राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने शनिवार को दिल्ली में मीडिया से बातचीत…
JP NADAA

बंगाल चुनाव: भाजपा की आक्रामक रणनीति, नड्डा करेंगे रोड शो और 7 रैलियां

Posted by - March 16, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा आक्रामक ढंग से प्रचार कर रही है। इसी कड़ी में आज भाजपा…