Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन प्रभास-दीपिका की फिल्म में निभायेंगे ये अहम किरदार

1154 0

मुंबई। प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर नाग अश्विन की आने वाली फिल्म इन दिनों सुर्खियों में है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan ) इस फिल्म में जल्द अहम किरदार निभाते नजर आयेंगे।

कहा जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ कैमियो नहीं, बल्कि अहम किरदार में नजर आयेंगे। फिल्म की निर्माता प्रियंका दत्ता ने बताया कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड एक्टर प्रभास की तरह ही फुल फ्लेज्ड रोल निभाएंगे।

सेल्फ मेड अमीरों की लिस्ट देविता सर्राफ शामिल,जानें सफलता का राज

प्रियंका दत्ता ने बताया कि उनकी यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलगु और मलयालम में आएगी। हालांकि, उन्होंने फिल्म में अमिताभ के किरदार की ज्यादा जानकारी नहीं दी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ, प्रभास और दीपिका जमकर एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे। फिल्म में प्रभास पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ बताया जा रहा है। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

Related Post

संसद अहंकारी और अड़ियल हो तो देश में जनक्रांति निश्चित है- टिकैत ने मोदी सरकार पर बोला हमला

Posted by - July 13, 2021 0
कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है, इस बीच संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा था कि जब तक…
state language policy

राज्य सरकार प्रदेश भाषा नीति बनाने के लिए है अग्रसर : प्रो. सूर्यप्रसाद दीक्षित

Posted by - December 24, 2020 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश भाषा संस्थान, भाषा विभाग, उत्तर प्रदेश शासन के नियंत्रणाधीन कार्यरत स्वायत्तशासी संस्था है। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा…

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ककरा क्रोकोडाइल ट्रेल का शुभारंभ किया

Posted by - December 29, 2021 0
मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने बुधवार को खटीमा में तराई पूर्वी वन प्रभाग पहुंचकर ककरा क्रोकोडाइल…