टी20 वर्ल्ड कप: भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, स्टेडियम में एंट्री को मिली हरी झंडी

183 0

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप से पहले खबर अच्छी है। भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। आईसीसी और टूर्नामेंट की होस्ट बीसीसीआई ने स्टेडियम में 70 फीसद दर्शकों की एंट्री को हरी झंडी दे दी है। जिसका मतलब है कि T20 वर्ल्ड कप के मुकाबले अब सन्नाटे में नहीं बल्कि शोरगुल के बीच खेले जाएंगे। स्टेडियम में हर विकेट और हर रन पर हल्ला मचेगा। अपनी टीम का बुरा हाल देखकर दर्शकों की सांसें थमेंगी। और जब जीत की ओर खुद की टीम बढ़ेगी तो उन दर्शकों का जोश हिलोरे भी भरता दिखेगा। क्रिकेट को लेकर क्रेजी रहने वाले फैंस के लिए अच्छी खबर ये भी है कि यूएई और ओमान में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हो चुकी है।

70 प्रतिशत तक दर्शकों को मिली मंजूरी

आईसीसी के मुताबिक यूएई और ओमान में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्टेडियम में 70 प्रतिशत तक दर्शकों को अनुमति दी जाएगी। साथ ही इसके लिए टिकट्स की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो गई है। आईसीसी के इस मेगा इवेंट में सुपर 12 स्टेज का पहला मैच 23 अक्टूबर को खेला जाएगा। जबकि इस टूर्नामेंट का सबसे हाई प्रोफाइल मैच 24 अक्टूबर को होगा, जिसमें दो चिर प्रतिद्वन्दी भारत-पाकिस्तान आमने सामने होंगे।

टिकटों की बिक्री शुरू

बता दें कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हो चुकी है। 17 अक्टूबर से शुरू होकर 14 नवंबर तक चलने वाले इस टूर्नामेंट के टिकटों का शुरुआती दाम ओमान में 10 ओमानी रियाल और यूएई में 30 डिरहम रखा गया है। आईसीसी के अनुसार टिकटों की खरीद www.t20worldcup.com/tickets से की जा सकती है।

जय शाह ने जताई खुशी

T20 वर्ल्ड कप के लिए स्टेडियम में फैंस की एंट्री को लेकर बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह ने कहा, मुझे खुशी हो रही है ये बताते कि टी20 वर्ल्ड कप क्रिकेट फैंस की मौजूदगी में खेला जाएगा। इसके लिए मैं यूएई और ओमान की सरकार का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने फैंस की स्टेडियम में एंट्री के फैसले को मंजूरी दी। मुझे पूरी उम्मीद है कि अब दुनिया के हर हिस्से से अपनी टीम को चीयर करने क्रिकेट फैंस यूएई और ओमान पहुंचेंगे। दर्शकों की मौजूदगी से जो वातावरण होगा उससे फील्ड पर खिलाड़ियों को भी बेहतर परफॉर्मेन्स में मदद मिलेगी।

Related Post

PM Modi

मीटिंग में केजरीवाल की PM मोदी से अपील- सेना अपने हाथ में ले सभी ऑक्सीजन प्लांट

Posted by - April 23, 2021 0
ऩई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) शुक्रवार को कोरोना के मद्देनज़र कई अहम बैठकों की अगुवाई कर रहे हैं।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *