शीर कोरमा

स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता 10 सालों से हैं सैमलैं‌गिक रिश्ते में!

229 0

मुंबई। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी अब समलैंगिक रिश्तों को समझाने के लिए एक फिल्म के साथ हाजिर हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ हाल ही में रिलीज हुई है, ये फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है। इसी बीच आज स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता की फिल्म ‘शीर कोरमा’का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, इस फिल्म का थीम भी समलैंगिकता पर ही आधारित है।

फिल्म ‘शीर कोरमा’ ये कहानी दो मुस्लिम लड़कियों के बारे में 

ये कहानी दो मुस्लिम लड़कियों के बारे में है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्वरा और दिव्या एक- दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन दिव्या की मां इसके खिलाफ हो जाती हैं। दिव्या की मां का किरदार शबाना आजमी निभा रही हैं। शबाना आजमी इस रिश्ते को गुनाह मानती हैं और कुदरत के खिलाफ मानती हैं।

सायरा और सितारा पिछले 10 साल से रिलेशनशिप में है, लेकिन उनके रिश्ते को कोई स्वीकार नहीं करता

फिल्म में स्वरा सितारा नाम का किरदार निभा रही हैं और दिव्या के किरदार का नाम सायरा है। सायरा और सितारा पिछले 10 साल से रिलेशनशिप में है, लेकिन उनके रिश्ते को कोई स्वीकार नहीं करता है। फिल्म में इसी रिश्ते और उनके बीच के इस मोहब्बत को समझाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म के डायरेक्टर फराज आरिफ अंसारी हैं और मरीजके डिसूजा फिल्म के प्रोड्सूयर हैं। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है और पहले ये फिल्म फेस्टिवल्स में रिलीज होगी।

स्वरा भास्कर आखिरी बार साल 2018 में ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई

स्वरा भास्कर आखिरी बार साल 2018 में ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई थीं। ये फिल्म काफी चर्चा में रही थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी साबित हुई थी। इस फिल्म को लेकर लोग सीधे-सीधे दो वर्गों पर बंट गए थे, एक वो जो फिल्म के प्लॉट का पूरी तरह विरोध कर रहे थे और एक वो जो फिल्म में फेमिनिज्म से जोड़कर देख रहे थे।

Loading...
loading...

Related Post

लखनऊ कचहरी बमबाजी

लखनऊ कचहरी बमबाजी मामले में बार एसोसिएशन महामंत्री जीतू यादव गिरफ्तार

Posted by - February 15, 2020 0
लखनऊ। लखनऊ की वजीरगंज दीवानी कचहरी में बीते गुरुवार दोपहर वर्चस्व को लेकर लखनऊ बार एसोसिएशन के संयुक्त मंत्री संजीव…
एजीआर मामला

एजीआर मामला में भारती एयरटेल ने जमा किए 10,000 करोड़, SC ने ठुकराया वोडाफोन आइडिया का प्रस्ताव 

Posted by - February 17, 2020 0
बिजनेस डेस्क। आज सोमवार यानि 17 फरवरी को टेलीकॉम ऑपरेटर्स भारती एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और टाटा टेलीसर्विसेज को एजीआर का…