oxygen cylinder

UAE के स्वामी नारायण मंदिर ने भारत भेजे Oxygen cylinder

442 0

कोरोना संकट से जूझ रहे भारत को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में स्थित भारतीय स्वामी नारायण मंदिर की ओर से मदद के रूप में ऑक्सीजन सिलेंडर ( Oxygen cylinder) भेजे गए हैं।

सोमवार को देश के हिन्दू समुदाय के वॉलंटियर दुबई के उत्तरी छोर पर जेबल अली बंदरगाह पर एकत्रित हुए। यहीं पर ऑक्सीजन सिलेंडर इकठ्ठा किये गए। यह मदद अबू धाबी में स्थित भारतीय स्वामी नारायण मंदिर की ओर से उपलब्ध कराई गई। नारंगी रंग के कपड़े पहने पंडितों ने पूजा-अर्चना के साथ सिलेंडरों को विमान में लोड कराने की शुरुआत कराई।

Rajnath ने लखनऊ में DRDO और HAL के कोविड अस्पतालों को किया निरीक्षण

उल्लेखनीय है कि भारत में कोरोना का स्थिति बहुत खराब होने से एक दिन में संक्रमण के 4 लाख से अधिक मामले दर्ज हो रहे हैं। साथ ही 3000 से अधिक लोगों की मौत हो रही है। अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर्स (Oxygen cylinder) और बेड्स की कमी है। कई प्रमुख देशों ने भारत की यात्रा पर रोक भी लगा दी है।

Related Post

केसर न सिर्फ खाने का स्वाद बढ़ाता है, बल्कि इन बीमारियों का है रामबाण इलाज

Posted by - October 13, 2019 0
लखनऊ डेस्क। केसर न सिर्फ खाने का स्वाद बढ़ाता है, बल्कि चेहरे के दाग-धब्बों से भी छुटकारा दिलाता है। यह…
फडणवीस फिर बने मुख्यमंत्री

महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस फिर बने मुख्यमंत्री, अजित पवार डिप्टी सीएम

Posted by - November 23, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में सियासी रस्साकस्सी के बीच भाजपा ने बाजी मार ली है। बीजेपी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के…
कोरोना वायरस के 300 संदिग्ध

निजामुद्दीन मरकज़ में कोरोना वायरस के 300 संदिग्धों को अस्पतालों में भर्ती कराया

Posted by - March 30, 2020 0
नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज से कोरोना वायरस ‘कोविड-19 के संक्रमण की जांच के…